Greenpark

ग्रीनपार्क की जगह खोला रेस्टोरेंट, सीएम योगी ने दिये जांच के आदेश

0 minutes, 0 seconds Read

कानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा पदाधिकारियों के बाद जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ सरसैया घाट के जिला सभागार में मैराथन बैठक की। इस दौरान जनप्रतिनिधियों की ओर से उठाई गई समस्याओं पर मुख्यमंत्री ने समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देशित भी किया।

सबसे बड़ा मुद्दा सांसद रमेश अवस्थी ने ग्रीनपार्क की बदहाली पर उठाया। सांसद ने बताया कि ग्रीनपार्क में सितंबर में भारत-बांग्लादेश का मैच प्रस्तावित है। दर्शक दीर्घा की जगहों को कम करके यहां रेस्टोरेंट खोल दिया गया है। इस पर मुख्यमंत्री ने मंडलायुक्त से कहा कि खेल के मैदान में रेस्टोरेंट क्यों खोला गया, इसकी जांच कराइए।

सांसद ने यह भी बताया कि धीरे-धीरे दर्शक क्षमता के कम होने से मैच भी मिलने कम हो गए। इस पर मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को क्रिकेट मैच के लिए पूरी व्यवस्था करने का काम शुरू शुरु करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही सांसद अवस्थी ने शहर की खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों का मुद्दा उठाया।

बताया कि ईईएसएल कंपनी को इसका ठेका मिला हुआ है, लेकिन कंपनी की ओर से इसकी मरम्मत नहीं की जा रही है। इस पर मुख्यमंत्री ने नगर आयुक्त से कहा कि यदि कंपनी ठीक से काम नहीं करती है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई कीजिए।

इसके साथ ही सांसद ने मलिन बस्तियों में सीवर, लाइट, सफाई जैसी व्यवस्थाएं नहीं होने की बात उठाई तो सीएम ने तत्काल नगर आयुक्त को इस दिशा में शुक्रवार से ही काम शुरू करन को कहा। इसके साथ ही नगर निगम के स्कूलों और अस्पतालों के पुनरुद्धार के लिए भी अधिकारियों से कहा गया।

author

News Desk

आप अपनी खबरें न्यूज डेस्क को eradioindia@gmail.com पर भेज सकते हैं। खबरें भेजने के बाद आप हमें 9808899381 पर सूचित अवश्य कर दें।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com