अब तक की बड़ी खबरें देखें मात्र 1 क्लिक पर

37
eradio || e radio india || इ रेडियो इंडिया
eradio || e radio india || इ रेडियो इंडिया

अब तक की बड़ी खबरें यहां देखें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइव करें, फेसबुक पेज को फालो करें

➡दिल्ली- पीएम मोदी का 22 फरवरी को बंगाल दौरा, पश्चिम बंगाल के हुगली में जनसभा करेंगे, पीएम के दौरे की तैयारियों में जुटी बीजेपी।

➡लखनऊ- SGPGI के 8 संविदाकर्मियों पर FIR, लाखों की दवाईयां हड़पने का आरोप, फर्जी हस्ताक्षर से दवाईयां हड़पने का आरोप, संस्थान के सुरक्षाधिकारी ने दर्ज कराई FIR

➡लखनऊ- पुलिस ने लूट करने वाली महिलाओं को पकड़ा, लूट,टप्पेबाजी करने वाले गिरोह की चारों महिलाएं, नाका पुलिस ने चारों महिलाओं को अरेस्ट किया.

➡बलिया- आक्रोशित किसानों ने धान में लगाई आग, धान की खरीद ना होने पर लगाई आग, बलिया धान क्रय केंद्र पर नहीं हुई खरीद, कई किसानों ने अपने धान को जलाया, महीनों से धान क्रय केंद्र का लगा रहे चक्कर, सिंकन्दरपुर में राजकीय धान क्रय केंद्र का मामला.

➡बलिया- सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दिखी लापरवाही, घायल युवक इलाज के बिना घंटों जमीन पर लेटा रहा, हॉस्पिटल में ना डॉक्टर ना ही कोई कर्मचारी, नरही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला।

➡मथुरा- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल मथुरा दौरा कल, सुबह 11.15 बजे सीएम मथुरा पहुंचेंगे, बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे CM, स्वामी ज्ञानानंद महाराज के आश्रम जाएंगे CM, पर्यटन सुविधा केंद्र पर संतों से मुलाकात करेंगे, ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बैठक में भाग लेंगे, कई योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे, बाबा देवराह यमुना घाट पर आरती करेंगे सीएम, शाम 4 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे सीएम.

➡ग्रेटर नोएडा- 20 से लापता बच्चे का शव मिलने से हड़कंप, जंगल के दलदल में मिला बच्चा का शव, आरोपी की निशानदेही पर बरामद हुआ शव, फिरौती के लिए पड़ोसी ने किया था अपहरण, अपहरण के बाद गला दाबकर की थी हत्या, सूरजपुर थाना पुलिस ने शव बरामद किया.

➡औरैया- में सर्राफा व्यापारी की निर्मम हत्या, सर्राफा व्यापारी की हत्याकर लूट की घटना, सर्राफा व्यापारी दुकान बंदकर घर जा रहा था, व्यापारी की हत्या से व्यापारियों में आक्रोश, फफूंद थाना क्षेत्र के अजलापुर मोड़ पर हत्या।

➡ग्रेटर नोएडा- जैक से लेंटर उठाते समय टूटकर गिरा लेंटर, जैक के जरिए उठाया जा रहा था लेंटर, लेंटर गिरने से पूरा मकान मलबे में तब्दील, हादसे में आधा दर्जन मजदूर हुए घायल, सूरजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡फिरोजाबाद- मक्खनपुर पुलिस का कारनामा उजागर, 3 तमंचे के साथ 4 लोग हुए थे अरेस्ट, 2 लोगों को पुलिस ने थाने से छोड़ा, 2 आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल, रूपए लेकर 2 लोगों को छोड़ने का आरोप, थाना प्रभारी विनय कुमार का ऑडियो वायरल, ऑडियो में 3 की गिरफ्तारी की बात स्वीकारी, 3 गिरफ्तार किए तो सिर्फ 2 ही क्यों जेल भेजे।

➡पीलीभीत- तेज रफ्तार कई वाहन आपस में टकराए, ट्रक, DCM,कार, ट्रैक्टर समेत कई वाहनों में भिड़ंत, वाहनों की भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत, कार सवार 8 लोग गम्भीर रूप से घायल, घायलों को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया, पुलिस के देर से पहुंचने पर हुई नोकझोंक, ग्रामीणों की पुलिस से हुई नोकझोंक, गजरौला थाने के माला मोड़ की घटना.

➡बागपत- कुख्यात परमवीर तुगाना की हत्या का मामला, 3 बदमाशों के घर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया, रोबिन-सचिन और प्रवेंद्र के घर नोटिस चस्पा, सुनील राठी गिरोह के है तीनों बदमाश, तीनों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित, अदालत के आदेश पर नोटिस चस्पा किया गया, छपरौली थाना क्षेत्र के कुरड़ी गांव में हुई थी हत्या।

➡गाजीपुर- पीएम आवास के लाभार्थी से वसूली, पैसे मांगने का ऑडियो हुआ वायरल, प्रथम किस्त आने के बाद मांगे पैसे, 20 हजार रुपए मांगने का आडियो वायरल, ग्राम रोजगार सेवक का आडियो वायरल, भांवरकोल थाने के लोचइन गांव का मामला.

➡पीलीभीत- तेज रफ्तार कई वाहन आपस में टकराए, ट्रक, DCM,कार, ट्रैक्टर समेत कई वाहनों में भिड़ंत, वाहनों की भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत, कार सवार 8 लोग गम्भीर रूप से घायल, घायलों को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया, पुलिस के देर से पहुंचने पर हुई नोकझोंक, ग्रामीणों की पुलिस से हुई नोकझोंक, गजरौला थाने के माला मोड़ की घटना.

➡कासगंज- पुलिस टीम पर हमला कर हत्या का मामला, मुख्य आरोपी मोती की इनाम राशि बढ़ाई गई, मुख्या आरोपी पर अब 1 लाख का इनाम, घटना के 5 दिन बाद भी आरोपी मोती फरार, मुख्य आरोपी के लिए लगी हैं 6 टीमें।

➡मथुरा- ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पहुंचे कुंभ मेला स्थल, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किया निरीक्षण, वैष्णव कुंभ की तैयारियों का लिया जायजा, कल सीएम योगी वृंदावन आ रहे है, दिव्य और भव्य होगी वृंदावन की वैष्णव बैठक.

➡भदोही- रिटायर्ड फौजी ने पड़ोसी को मारी गोली, मामूली कहासुनी में पड़ोसी को मारी गोली, गंभीर हालत में युवक वाराणसी रेफर, आरोपी रिटायर्ड फौजी को ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, चौरी के सरवतखानी गांव की घटना।

➡सुल्तानपुर- में युवक पर चाकू से हमला, लूट के इरादे से चाकू से किया गया हमला, गंभीर घायल युवक लखनऊ रेफर, कुड़वार थाना के इमामगंज गांव की घटना.

➡सिद्धार्थनगर- ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, सदर थाने के भीमापार के पास की घटना.

➡आगरा- किशोर के यमुना नदी में डूबने का मामला, 4 दिन बाद नदी से बच्चे का शव बरामद, बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम, फतेहाबाद के यमुना नदी के कोटरा का मामला।

➡मेरठ- सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, सड़क पार कर रहे युवक को बाइक ने रौंदा, बाइक सवार युवक भी गंभीर घायल, परतापुर के दिल्ली दून बाइपास की घटना.

➡अमेठी- शोध संस्थान के गेट की दीवार गिरी, हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल, इलाज के दौरान ड्राइवर की हुई मौत, जायस कोतवाली कस्बे का मामला।