Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi 14 feb 21

स्वागत है आपका ई-रेडियो इंडिया पर, आइये शुरू करते हैं यूपी खबरें फटाफट का सिलसिला…

180

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi 14 feb 21 || खबरें फटाफट उत्तर प्रदेश में देखिये प्रमुख खबरें एक साथ, एक जगह पर। ई-रेडियो इंडिया को एड शॉर्टकट टू होमस्क्रीन करें और पायें रोजाना की नि:शुल्क खबरें-

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi 14 feb 21

संजीव बालियान बोले, किसानों को निमंत्रण भेज सकती है सरकार

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21: भारत के पशुपालन राज्यमंत्री व मुजफ्फरनगर के सांसद डॉ संजीव बालियान मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद वापस मुजफ्फरनगर की ओर लौट रहे थे। इसी बीच जाम लगने के कारण गाड़ी से उतरकर संजीव बालियान पैदल ही आगे बढ़ने लगे। यह नजारा देख मिलने वालों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने उनसे किसान आंदोलन के बारे में भी चर्चा की। मेरठ के बहुचर्चित कुटी चौराहा पर एक दुकान पर बैठकर चाय की चुस्की लेते हुये उन्होंने मीडिया से भी बात की।

लाकडाउन में दर्ज 2.5 लाख मुकदमे वापस लेगी सरकार

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21: लॉकडाउन के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर दर्ज 2.5 लाख मामले योगी सरकार वापस लेगी। इसमें तब्लीगी जमातियों पर दर्ज 323 केस भी शामिल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को इस बारे में गृह विभाग को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। सरकार का मानना है कि मामूली गलतियों के चलते आम लोगों पर धारा 188 के तहत मामले दर्ज हुए थे। इस तरह लॉकडाउन के उल्लंघन के केस वापस लेने वाला उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य है। आपको बता दें कि इससे पूर्व योगी सरकार ने व्यापारियों पर दर्ज मुकदमों को वापस करने का फैसला भी कर चुकी है।

सपा ने सराेजनी नायडू का जन्म दिवस राष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21: समाजवादी पार्टी ने लखनऊ, जौनपुर, सुल्तानपुर, मेरठ सहित पूरे उत्तर प्रदेश में प्रथम राज्यपाल सरोजनी नायडू का जन्म दिन राष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मेरठ के चौधरी चरण सिंह पार्क में सभा का आयोजन किया, इस दौरान महिलाओं के मुद्दों को लेकर कार्यकर्ताओं ने सरकार को घेरा।

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21 की खबरें नियमित रूप से पाने के लिये फेसबुक, इंस्टाग्राम व ट्विटर पर फालो करें एवं यू-ट्यूब पर सब्सक्राइव करें।

जौनपुर में वरुना एक्सप्रेस चलाने की मांग, 15 दिन का अल्टीमेटम

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21: जौनपुर में लोगों ने वरुना एक्सप्रेस को चलाने की मांग की है। श्रीकृष्णनगर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को कांग्रेसी नेता जया दुबे के नेतृत्व में पहुंचे कांग्रेसियों ने स्टेशन अधीक्षक को मांग पत्र सौंपा। इसमें वाराणसी से चलकर लखनऊ व कानपुर को जाने वाली वरुणा एक्सप्रेस ट्रेन के संचालन की मांग की। रेल मंत्री को संबोधित ज्ञापन में चेतावनी दी गई कि यदि 15 दिन में ट्रेन का संचालन नहीं किया गया तो कार्यकर्ता आंदोलन को बाध्य होंगे। आपको बता दें कि कोविड-19 के चलते वरुणा ट्रेन को निरस्त कर दिया गया, जिसे अब तक नहीं चलाया गया। जबकि कोलकाता, मुंबई, नई दिल्ली जैसे महानगरों में स्थानीय स्तर पर मेट्रो का संचालन किया जा रहा है। यह इस बात को प्रमाणित करता है कि प्रदेश के इन जनपदों के दैनिक यात्रियों, छात्रों, व्यापारियों व मरीजों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।

कन्नौज में सड़क हादसा, एक परिवार के छ: की मौत

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21: कन्नौज जिले में शुक्रवार देर रात भीषण हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तालग्राम थाना इलाके में हुआ। लखनऊ से एक परिवार बालाजी मंदिर के दर्शन के लिए जा रहा था। लेकिन घने कोहरे के कारण कार एक ट्रक में पीछे से टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और सवार सभी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों को सूचित किया गया है।

रायबरेली में सियार का हमला, आधा दर्जन घायल

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21: रायबरेली में शनिवार तड़के लालगंज क्षेत्र के वाजपेयी गांव में जंगली जानवर सियार ने लोगों पर हमला कर दिया। सियार के इस हमले में गांव के 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। दो घायलों को रायबरेली के जिला अस्पताल में और अन्य चार को लालगंज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सियार के इस हमले में 6 ज्यादा पालतू जानवर भी जख्मी हुए हैं।

फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21: फिरोजाबाद में शनिवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हो गया। कई वाहन आपस में भिड़ गए। हादसे में एक बस चालक की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। आपस में टकराने वाले सभी वाहन दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रहे थे। सभी घायलों को सैफई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

5 राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से सीएम योगी ने की बातचीत

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 14 Feb 21: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को 5 राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से बातचीत की। उन्होंने पांचों प्रतिभावान युवाओं को पुरस्कार देते हुए कहा कि हम सभी प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार के आभारी हैं, जिन्होंने प्रतिष्ठित पुरस्कारों में पारदर्शी तरीके से चयन की प्रक्रिया को अपनाया है। इसके परिणाम स्वरूप भारत सरकार के पुरस्कार समाज में विशेष योगदान देने वालों को मिल रहे हैं। पांच अलग-अलग श्रेणियों में पुरस्कार पाना उत्तर प्रदेश के लिए भी सम्मान पाना हुआ।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com
Advertisement