टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बनीं अनुपमा फेम रूपाली गांगुली

टीवी धारावाहिक अनुपमा जब से शुरू हुआ है, यह टीआरपी की रेस में सबसे ऊपर रहा है। इसे सफल बनाने में अनपुमा बनीं अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने भी एक अहम भूमिका निभाई है। शो में अपने दमदार अभिनय के जरिए उन्होंने दर्शकों के बीच खुद को स्थापित कर दिया है। वह लोकप्रियता के रथ पर सवार हैं। अब खबर है कि रूपाली टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई हैं।

एक सूत्र ने बताया, रूपाली ने 1.5 लाख रुपये प्रति दिन की फीस से शुरुआत की थी। अब वह अनुपमा के लिए प्रति दिन 3 लाख रुपये की मोटी रकम ले रही हैं। इसी के साथ वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। रूपाली ने इस मामले में कई लोकप्रिय युवा नामों को पछाड़ दिया है। उनकी फीस राम कपूर और रोनित बोस रॉय से भी ज्यादा बताई जा रही है।

Advertisement

अनुपमा में रूपाली एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो अपने बच्चों और परिवार के लिए हर हद से गुजरने के लिए तैयार रहती है। उनके अलावा शो में सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसमें रूपाली और गौरव की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। सूत्र के मुताबिक, गौरव रोजाना 1.5 लाख रुपये कमा रहे हैं। इतनी ही रकम सुधांशु को भी मिलती है।

अनुपमा आजकल हर किसी की पहली पसंद बनता जा रहा है। यह लंबे समय से टॉप पर बना हुआ है। रूपाली ने अनुपमा का किरदार ऐसे निभाया है कि फैंस उन्हें अब अनुपमा के नाम से ही जानने लगे हैं। हालांकि, इस भूमिका के लिए वह पहली पसंद नहीं थीं। श्वेता तिवारी, गौरी प्रधान, साक्षी तंवर, मोना सिंह और जूह परमार जैसी अभिनेत्रियों के नाम पर विचार करने के बाद अंत में यह रोल रूपाली की झोली में गिरा था।

रूपाली ने 2001 में धारावाहिक सुकन्या से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह संजीवनी से लेकर काव्यांजलि और सपना बाबुल का…बिदाई जैसे कई धारावाहिकों में नजर आईं। उन्होंने बिग बॉस 1 में बतौर प्रतियोगी भाग लिया था। अनुपमा से पहले रूपाली को साराभाई वर्सेज साराभाई में लीड रोल में देखा गया था। इस शो में उनके किरदार मोनिशा साराभाई को दर्शकों ने खूब सराहा। हालांकि, अनुपमा उनके लिए मील का पत्थर साबित हुआ है।

रूपाली टीवी से पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साहेब से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। वह फिल्म अंगारा में मिथुन चक्रवर्ती के साथ दिख चुकी हैं। उस वक्त रूपाली 19 साल की थीं और मिथुन 45 के।