Apex Super Speciality Hospital Varanasi में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर

Apex Super Speciality Hospital Varanasi
Apex Super Speciality Hospital Varanasi

Apex Super Speciality Hospital Varanasi में एंडोक्राइनोलॉजी विभाग के सौजन्य से नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श का आयोजन कर रहा है। यह कार्यक्रम 11 सितंबर से शुरू है और 18 सितंबर तक चलेगा। कार्यक्रम में कोई भी व्यक्ति जाकर निशुल्क परामर्श ले सकता है, इस पूरे शिविर में डॉक्टर अलंकार तिवारी व उनकी टीम परामर्श देंगे।

 अगर आप एंडोक्राइनोलॉजी सं संबंधित बीमारी से ग्रसित हैं या फिर आप को डायबिटीज है, थायराइड है यह हार्मोनल डिसबैलेंस है या इसके अलावा अगर आपको बच्चे होने में परेशानी हो रही है तो आप Apex Super Speciality Hospital Varanasi के निशुल्क ओपीडी कैंप में 18 सितंबर तक जाकर परामर्श ले सकते हैं।

Advertisement

 आपको बता दें कि अपेक्स सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल (Apex Super Speciality Hospital Varanasi) समय-समय पर इस तरह के निशुल्क सेवाएं एवं चिकित्सा शिविर लगाते रहने का कार्य कर रहा है जिससे क्षेत्रीय लोगों को बड़ी संख्या में फायदा हो रहा है।

 Apex Super Speciality Hospital Varanasi के संस्थापकों ने बताया कि वर्तमान में चल रहे शिविर में शुगर से संबंधित, मोटापे से संबंधित, दुबलापन, छोटा कद, ब्लड प्रेशर, हड्डियों से संबंधित बीमारी, मासिक धर्म अनियमितता, किडनी में पथरी, इनफर्टिलिटी, छाती से बार-बार दूध निकलने की समस्या, हार्मोनल डिसबैलेंस, शरीर में किसी भी प्रकार के खनिज की कमी से होने वाले रोग, थायराइड, एड्रिनल गांठ या फिर न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से संबंधित समस्याओं से जूझ रहे हैं तो आप अपेक्स सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के शिविर में 18 सितंबर तक आकर ठीक तरीके से देखभाल करा सकते हैं।