Home उत्तर प्रदेश मेरठ ChandraShekhar Ravan in Meerut: रावण का बड़ा एलान

ChandraShekhar Ravan in Meerut: रावण का बड़ा एलान

ChandraShekhar Ravan in Meerut: जैसे जैसे 2021 के दिन ढल रहे हैं ठीक वैसे ही राजनीतिक पार्टियों के दिलों की धड़कने तेज हो रहीं हैं। यूपी में चुनाव की आहट से अपने-अपने जातिवादी तिलिस्म को मजबूत करने के लिए पार्टियों के नुमाइंदे शहरों में खाक छान रहे हैं। भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस के लोग ताबड़तोड़ बैठकें कर रहे हैं। इन्हीं सबके बीच एक और पार्टी तेजी से अपने समाज की बस्तियों में भ्रमण करती नजर आ रही है।

जी हां हम बात कर रहे हैं आजाद समाज पार्टी और उनके संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण की। रावण की गर्जना और उनके तर्कों की वजह से अच्छे-अच्छे सियासी सूरमाओं का ‘बैकग्राउंड’ खराब हो जाता है। कई बार तो राजनीतिक बालकों के मुंह ये यह भी सनते हुये देखा गया है कि…भैया गलती से मुंह से निकल गया…

ChandraShekhar Ravan in Meerut: क्या तलाश रहे सियासी जमीन

आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर उर्फ रावण मेरठ (ChandraShekhar Ravan in Meerut) पहुंचे। यहां उन्होंने शेरगढ़ में बाबू जगजीवन राम की मूर्ति का अनावरण किया। अपने उद्बोधन में उन्होंने भाजपा सरकार हमला किया और कहा कि आजाद समाज पार्टी अपने समाज की रक्षा के लिए सदैव तत्पर है। बाबू जगजीवनराम के आदर्शों को भी अपनाने की बात कही तो वहीं बार्डर पर बैठे किसानों को समर्थन देते हुये उन्हें सहयोग करने की बात कही।

शेरगढ़ी से अगला पंड़ाव, चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय का था जहां रावण छात्र नेता शान मोहम्मद को विश्वविद्यालय में ब्लैक लिस्ट करने पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी किसी छात्र को प्रवेश करने से रोक नहीं सकती, अगर ऐसा होता है तो हमारी पार्टी एक बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होगी।

विश्वविद्यालय के बाद कचहरी स्थित अंबेडकर चौराहा पहुंचे, वहां उन्होंने अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर नमन किया। अब बात यह है कि क्या चंद्रशेखर रावण शहरों में अपनी आमद कराकर विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कोई खास रणनीति बना रहे हैं। या फिर प्रदेश की राजनीति में अपने वजूद को जगह-जगह घूमकर परखने की कोशिश कर रहे हैं…. ब्यूरो रिपोर्ट… ई-रेडियो इंडिया मेरठ…

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]

error: Copyright: mail me to [email protected]
%d bloggers like this: