दीपिका ने शुरू की प्रभास अभिनीत नाग अश्विन की फिल्म की शूटिंग

दीपिका ने शुरू की प्रभास अभिनीत नाग अश्विन की फिल्म की शूटिंग
दीपिका ने शुरू की प्रभास अभिनीत नाग अश्विन की फिल्म की शूटिंग

दीपिका पादुकोण काफी समय से साउथ निर्देशक नाग अश्विन की अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास भी नजर आएंगे। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। अब ऐसी चर्चा है कि दीपिका ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म को फिलहाल अस्थायी रूप से प्रोजेक्ट के टाइटल दिया गया है।

दीपिका को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। रिपोर्ट की मानें तो वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद जा रही थीं। खबरों की मानें तो दीपिका नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के लिए रवाना हुई हैं। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसके साथ दीपिका तेलुगु सिनेमा में पदापर्ण करने जा रही हैं। वैजयंती मूवीज फिल्म का निर्माण कर रही है।

Advertisement

इस फिल्म को बड़े बजट में बनाया जा रहा है। अमिताभ ने हैदराबाद में 24 जुलाई को फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। अमतिभा के फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी प्रभास ने दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर कर लिखा था, इस गुरु पूर्णिमा के मौके पर भारतीय सिनेमा के गुरु को क्लैप देना मेरे लिए सम्मान की बात है। अब यह फिल्म शुरू हो गई है।

कहा जा रहा है कि यह तीसरे विश्व युद्ध की काल्पनिक कहानी पर आधारित एक साइंस एक्शन फिल्म होगी, जिसमें बेहतरीन ग्राफिक्स और एक्शन दृश्य देखने को मिलेंगे। फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनने वाली है। इसे ना सिर्फ हिन्दी और अन्य भारतीय भाषाओं में, बल्कि अंग्रेजी भाषा में भी बनाए जाने की तैयारी है। यह फिल्म विभिन्न भाषाओं में अगले साल दर्शकों के बीच आ सकती है। फिल्म में पहली बार दीपिका और प्रभास की जोड़ी दिखेगी।

फिल्म 83 में दीपिका क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में नजर आएंगी। उनके पति रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका में दिखने वाले हैं। इसके अलावा दीपिका मधु मंटेना की फिल्म महाभारत में द्रौपदी की भूमिका में नजर आ सकती हैं। वह शकुन बत्रा की आगामी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। वह अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न की हिन्दी रीमेक में भी अभिनय करती दिखेंगी। दिलचस्प बात यह है कि दीपिका अमिताभ के साथ कई फिल्मों में नजर आई हैं। इनमें आरक्षण, हैप्पी न्यू ईयर, ओम शांति ओम और पीकू जैसी फिल्में शामिल हैं।