How to Make Any Girl Physically Happy: ये तरीके आपको देंगे चरमसुख

How to Make Any Girl Physically Happy: ये तरीके आपको देंगे चरमसुख
How to Make Any Girl Physically Happy: ये तरीके आपको देंगे चरमसुख

How to Make Any Girl Physically Happy: अगर आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपके साथ खुश होकर शारीरिक संबंध बनाए और इंजॉय करें तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है जिसके आधार पर आप अपने इंटरकोर्स को यादगार बना सकते हैं और अपने पार्टनर को चरमोत्कर्ष पर ले जा सकते हैं।

जब भी आप अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने जा रहे हैं तो आपको पहले मूड को बनाना आवश्यक है, सेक्स से पहले मूड बहुत मायने रखता है। इसमें रोमांस का मिक्सचर आपको अच्छी अनुभूति दे सकता है।

Advertisement

अगर आप अपने आप को अपनी पार्टनर के सामने लंबे समय तक प्ले करते हुए देखना चाहते हैं तो आपको बिस्तर पर जाने से पहले इन बातों को भलीभांति समझ लेना आवश्यक है।

पूरा समय दें, जल्दबाजी न करें

दोस्तों, सबसे पहला और जरूरी सवाल लेकिन यह है कि आप से भी अधिक समय स्थापित करने जाएं तो पर्याप्त समय खुद भी लें और अपने पार्टनर को भी दें ताकि उनको मानसिक रूप से तैयारी में पूरा समय मिले। जितना ज्यादा वक्त आप देंगे उतना अच्छा टाइम एक्सपेंड कर पाएंगे। इंटर कोर्स की शुरुआत से पहले थोड़ी देर एक दूसरे के साथ फिजिकल रोमांस करें, कुछ बातचीत करें एक दूसरे को अच्छे से टच करें ताकि पर्याप्त माहौल बन सके।

people 3136711 960 720

लविंग बातें करें

किसी भी समस्या का समाधान बातचीत से निकलता है, शारीरिक संबंध स्थापित करने से पहले एक दूसरे से प्यार से बातचीत करना बहुत जरूरी है, इससे एक दूसरे को समझने में और एक दूसरे से भावनात्मक रूप से जुड़ने में मदद मिल जाती है। इस दौरान आप बातों बातों में अपने पार्टनर की तारीफ करें और उनको यह एहसास दिलाएं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं।

लड़कियों के हाथों में हाथ डालें

इस दौरान आप अपने पार्टनर के हाथों में हाथ डालकर मूड बनाने में काफी मदद कर सकते हैं, पहले सॉफ्ट टच करें उसके बाद गले लगाएं और हाथों को पकड़ते हुए लविंग किस करें। बिस्तर पर जाते ही अपने पार्टनर को बाहों में कसकर जकड़ लेना आपके पार्टनर को असहज बना सकता है इसलिए इस तरह की हरकत से परहेज करें।

बालों का सहलाना यानी आनंद का चरमसुख

लड़कियों के बालों को सहलाना उन्हें बहुत अच्छा लगता है इसलिए जब भी आप सेक्सुअल इंटर कोर्स करने जाए तो अपने पार्टनर के बालों को बहुत प्यार से सहलाएं, इससे एक दूसरे से कनेक्ट होने में बहुत मदद मिलती है और हां ध्यान रखें कि बालों को सहलाने के साथ-साथ आपको ऊपर बताए हुए बिंदुओं का ख्याल रखना जरूरी होगा।

कपड़ों को एकदम न हटाएं

यह बात बहुत आवश्यक है कि अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले पूरी तरह से कपड़े ना हटाकर कपड़ों के ऊपर से ही प्यार करना शुरू करें। इससे धीरे-धीरे रोमांस की स्थिति मजबूत होगी और आप एक दूसरे के मानसिक स्तर को अटैच करने में सफल होने लगेंगे।

जब भी आप सेक्स करने जाएं तो अपने पार्टनर के कपड़ों को धीरे धीरे हटाए यकायक कपड़ों को रिमूव कर देने की आदत से परहेज करें ऐसा करने से कई बार आपके पार्टनर का मूड ऑफ हो सकता है।

lingerie 5286478 1280

आंखों को बंद करके करें महसूस

अपने पार्टनर के साथ जब रहें तो कमरे में हल्की लाइट रखें। साथ ही अपनी आंखों को बंद करके अहसास करें। पार्टनर की पलकों को भी खुद से बंद कर दें। इसके बाद आगे की ओर बढ़ें। ऐसा करना भी अच्छा रहेगा। और आपकी पार्टनर आपसे भावनात्मक रूप से जुड़ पाएंगी।

सेक्सुअल कोर्स करने में जल्दबाजी न करें

जब सब तैयारी हो चुकी हो तो ऐसे में आपको बहुत धीरे-धीरे अपने इंटर कोर्स को आगे बढ़ाना चाहिए, यकायक बहुत तेजी स्पीड दिखाने से पार्टनर का मूड ऑफ हो सकता है और ऐसी स्थिति में आपके सेक्सुअल टाइम जो है वह खराब हो सकता है। पेनिट्रेशन बहुत सॉफ्टली करें और धीरे-धीरे करें, ऐसे में जब आपके पार्टनर को भी और रोमांचक क्षणों की अनुभूति होने लगेगी तो आप इस स्थिति को तेज कर सकते हैं।

passion 5120131 1280

डिजिटल दुनिया में अपनी उपस्थिति करें और भी मजबूत-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]