चलती बस में महिला के बैग से लाखों का जेवर चोरी

नजीबाबाद । चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि अब चोरों ने चलती हुई बस में चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है । एक महिला के बेग से चोरों ने बैग में रखे हुए कई लाख रुपए के जेवर साफ कर दिए और महिला को तनिक भी खबर तक नहीं हुई । जब महिला बस से उतरने लगी तो उसने अपने बैग से जेवर गायब देखें, जिसे देख कर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई । महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है ।

बुधवार को नगर निवासी अल्ताफ रजा की बहन सायमा दिल्ली से नजीबाबाद डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 30 ए टी 1960 द्वारा नजीबाबाद आ रही थी जैसे ही दोपहर लगभग 3:00 बजे नजीबाबाद रोडवेज पर बस से उतरने के लिए उसने अपना बेग उठाया तो बेग को कटा हुआ देखकर उसके होश उड़ गए जैसे ही उसने बेग को उसने खोलकर देखा तो उसमें रखे हुए 10,000 से ज्यादा रुपए और जेवरात गायब थे ।

Advertisement

जेवरात गायब देखकर महिला ने रोना शुरू कर दिया महिला की चीख पुकार सुनकर यात्री भी इकट्ठा हो गए ।  महिला की ओर से पुलिस चौकी सराय पर घटना की सूचना दी गई । जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया । पुलिस ने महिला की तहरीर लेकर चोरी हुए सामान को बरामद करने के प्रयास शुरू कर