होम देश उत्तर प्रदेश Kartavya Rashtriya Party कांग्रेस के साथ कर सकती है गठबंधन

Kartavya Rashtriya Party कांग्रेस के साथ कर सकती है गठबंधन

Kartavya Rashtriya Party कांग्रेस के साथ कर सकती है गठबंधन
Kartavya Rashtriya Party कांग्रेस के साथ कर सकती है गठबंधन

Kartavya Rashtriya Party: जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं सियासी पार्टियां अपने-अपने गणित और गुणा भाग को फिट करने में तल्लीन है। चाहे उत्तर प्रदेश में हाल ही में किसानों के साथ हुई घटना हो या फिर पंजाब में चल रही सियासी उठापटक, हर जगह पर एक चीज कॉमन है और वह है अपनी गोटी को ठीक जगह सेट करना।

उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां पर सियासी पार्टियां पूरी तरह से राजनीतिक रंग में नजर आ रही हैं। एक तरफ योगी आदित्यनाथ किसी भी कीमत पर प्रदेश का माहौल खराब नहीं होने देना चाहते तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और समाजवादी पार्टी लगातार इस कोशिश में हैं कि कैसे भी करके उनकी लहर बन जाए।

प्रियंका और राहुल गांधी मृतक किसानों के घर पहुंच कर उनको सांत्वना दी तो वहीं अखिलेश यादव, चंद्रशेखर रावण और दबी जुबान में मायावती भी सियासी विरोध में दिखाई पड़ी। लेकिन समझ में यह बात नहीं आ रही है की असल रूप में कौन नेता किसके साथ है।

Kartavya Rashtriya Party की संस्थापक किरण जाटव फिर चर्चा में

चंद्रशेखर रावण को चुनौती देकर चर्चाओं में आई कर्तव्य राष्ट्रीय पार्टी की संस्थापक किरन आरसी जाटव (Kiran RC Jatav) इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में है, और इस बार किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं बल्कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीर है।

WhatsApp Image 2021 10 07 at 11.26.34 AM
प्रियंका गांधी के साथ किरन आरसी जाटव।

कयास लगाया जा रहा है कि कर्तव्य राष्ट्रीय पार्टी के संस्थापक और उप्र सरकार की पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री किरन आरसी जाटव (Kiran RC Jatav) कांग्रेस के साथ गठबंधन करेंगी या फिर कांग्रेस ज्वाइन करेंगी। उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म है और ऐसे में विपक्ष की भूमिका में समाजवादी पार्टी अभी भी अन्य की तुलना में अग्रिम पंक्ति में खड़ी है। लेकिन प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ एक के बाद एक दौरे और राजनीतिक बयानबाजी ने संजीवनी देने का काम किया है। इन्हीं संजीवनी में से एक हो सकता है किरण आरसी जाटव की प्रियंका गांधी के साथ फोटो।

माना जा रहा है कि दलित वोट बैंक को लुभाने के लिए प्रियंका गांधी Kartavya Rashtriya Party की संस्थापक किरन आरसी जाटव का सहारा ले सकती हैं, और आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के साथ कुछ नया देखने को मिल सकता है। हालाकि किरन जाटव से जब बात की गई तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर यह बताने से इंकार कर दिया कि अंतिम निर्णय क्या है।

प्रियंका ने पार्टी में आने का दिया प्रस्ताव

Kartavya Rashtriya Party की संस्थापक किरन आरसी जाटव (Kiran RC Jatav) ने दावा किया है कि प्रियंका गांधी ने लखनऊ में हुई मुलाकात के दौरान उनको कांग्रेस ज्वाइन करने का निमंत्रण दिया है लेकिन किरन जाटव ने त्वरित फैसला लेने से परहेज करते हुए अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करने के पश्चात कोई निर्णय लेने का फैसला किया।

WhatsApp Image 2021 10 07 at 11.51.23 AM

कांग्रेस नेता पीएल पूनिया के साथ किरन आरसी जाटव

पीएल पुनिया से भी की मुलाकात

उत्तर प्रदेश की पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री एवं Kartavya Rashtriya Party की संस्थापक किरन आरसी जाटव (Kiran RC Jatav) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया से भी मुलाकात की और 2022 में होने वाले चुनाव को लेकर चर्चा की। इस तरह से लगातार कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में आने से चर्चा का विषय बना हुआ है कि क्या वाकई 2022 के चुनाव में विपक्ष की भूमिका में किरण आरसी जाटव दलित वोटों को रिझाने की कोशिश करेंगी?

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]

error: Copyright: mail me to [email protected]
%d bloggers like this: