संगीत सोम के जन्मदिन पर तुषार सहित दर्जनों ने जताया हर्ष

संगीत सोम के जन्मदिन पर तुषार सहित दर्जनों जताया हर्ष

मेरठ। भाजपा विधायक संगीत सोम का जन्मदिन (MLA Sangeet Singh Soam Birthday) प्रशंसकों ने उत्साह पूर्वक मनाया। इस दौरान केक काटा गया और हैप्पी बर्थडे सॉन्ग पर डांस कर जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान समाजसेवी तुषार गुप्ता ने भी संगीत सोम के जन्मदिवस (MLA Sangeet Singh Soam Birthday) पर उनके आवास पहुंचे, सरधना विधायक संगीत सोम ने केक काटकर सभी प्रशंसकों  का आभार प्रकट किया।

आपको बता देंगे संगीत सोम का आज जन्मदिन (MLA Sangeet Singh Soam Birthday) है और उनके प्रशंसक उनके जन्मदिन को उत्साह पूर्वक मनाते हैं इस दौरान संगीत सोम ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी आम जनता के लिए सदैव समर्पित रही है और रहेगी। संगीत सोम ने अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता से जन्मदिन पर मिले आशीर्वाद का आभार प्रकट किया।

Advertisement

संगीत सोम ने कहा है कि वह हमेशा जनता की सेवा करते रहेंगे और जिस तरह से जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है उसी तरह से आगे भी वह जनता के बीच जमीनी नेता बनकर रहेंगे और हमेशा उनकी सेवा करेंगे।

समाजसेवी तुषार गुप्ता ने संगीत सोम को बार-बार नेता बताते हुए कहा कि हिंदुत्व की रक्षा के लिए हमेशा संगीत सोम तैयार रहते हैं और उनकी एक आवाज पर सरधना ही नहीं बल्कि पूरे देश का नागरिक इकट्ठा हो जाता है, यही संगीत सोम की ताकत है और इसी के बल पर वह आगे बढ़ रहे हैं।

PUPSVM
image description