MP Foundation Meerut ने मनाई पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयन्ती

MP Foundation Meerut ने मनाई पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयन्ती
MP Foundation Meerut ने मनाई पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयन्ती

मेरठ। MP Foundation Meerut ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एवं महामना मदन मोहन मालवीय जी की जयंती के साथ एमपी फाउंडेशन (MP Foundation Meerut) के संरक्षक व प्रख्यात शिक्षाविद स्वर्गीय मदन पाल उपाध्याय जी की जयंती का आयोजन किया। लीला सेलीब्रेशन पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे।

इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित की गई, तत्पश्चात कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों को दैनिक ग्रीन इंडिया अखबार (Daily Green India Newspaper) की कॉपी एवं एमपी फाउंडेशन (MP Foundation Meerut) की स्मारिका देकर सम्मानित किया गया।

Advertisement

MP Foundation Meerut कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे सुनील भराला

इस दौरान मुख्य अतिथि सुनील भराला ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी की स्मृतियों का वर्णन करते हुए उनको कार्यकर्ताओं के प्रति निष्ठावान और देश के प्रति समर्पित नेता बताया। उन्होंने कई कहानियों के माध्यम से मौजूद लोगों को अटल बिहारी वाजपेयी जी के व्यक्तित्व से परिचय कराया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वाजपेयी जी की बताई हुई नीतियों पर चलने की आवश्यकता है।

प्रख्यात शिक्षाविद स्वर्गीय मदन पाल उपाध्याय की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी आलोक सिसोदिया ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से हमें प्रेरणा मिलती है। इसके अलावा कार्यक्रम में दुलीचंद उपाध्याय, जितेंद्र त्यागी, जग शरण जी, विकास उपाध्याय ने भी कार्यक्रम की सराहना की।

MP Foundation Meerut के कार्यक्रम के संयोजक एवं Daily Green India Newspaper के संपादक नरेश उपाध्याय ने मौजूद अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन रोजाना खबर (Rozana Khabar Meerut) के संपादक विभूति रस्तोगी ने किया।

e7ba674f9953448d49e8b3621414f0513a882c42e54c191a2e917c6525545aeeकार्यक्रम के अंत में गुरुकुलम इंटरनेशनल स्कूल (Gurukulam International School Meerut) के निदेशक कंवलजीत सिंह ने ईश-वंदना के साथ मौजूद अतिथियों में श्रद्धा भाव  का संचारण किया। कार्यक्रम में सुनीता उपाध्याय, मीडिया वेलफेयर सोसाइटी (Media Welfare Society) के अध्यक्ष रविंद्र वर्मा, केडीएफ (KDF Foundation) की अध्यक्ष अधिवक्ता हिना रस्तोगी, पंकज बजाज, ऋषभ उपाध्याय व अन्य अतिथि मौजूद रहे।

PUPSVM
image description