maxresdefault jpg webp

Numaish Ground Bijnor: इस गंदगी को क्या नाम दूं?

0 minutes, 4 seconds Read

Numaish Ground Bijnor: बिजनौर का नुमाइश ग्राउंड…. जहां पर प्रति वर्ष नुमाइस का आयोजन किया जाता है…इस स्थान से प्रतिदिन हजारों की तादात में लोग गुजरते हैं। यहां बनी हुई नालियों की बदबू और इसमें से बहता हुआ गंदा बदबूदार पानी इस बात का उदाहरण है कि यहां के लोगों की जिंदगी को स्थानीय प्रशासन व संबंधित विभाग कोई तवज्जो नहीं देता।

Numaish Ground Bijnor एक ऐसा ग्राउंड है जो बिजनौर की शानो शौकत को बढ़ाने में मदद करता है लेकिन दुख इस बात का है कि इस ग्राउंड में एक शौचालय की भी व्यवस्था ठीक तरीके से नहीं की गई है। यहां अक्सर लोग खुले में ही पेशाब करते हुए दिखाई पड़ सकते हैं।

एक दर्शक से जब नहीं रहा गया तो उन्होंने ई–रेडियो इंडिया से बात की और Numaish Ground Bijnor के बारे में बताया। पिछले वर्ष नुमाइश के दौरान ही इस नाली को खोदी गई गई थी… लेकिन आज तक इसको ढकने के लिए स्थानीय अधिकारियों के पास समय नहीं मिल सका।

Numaish Ground Bijnor: अधिकारी मौन क्यों?

अब इसे संयोग कहें या स्थानीय जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की लापरवाही… समझ में नहीं आ रहा है…. नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन व अधिशासी अधिकारी ने पंचवर्षीय कार्यकाल बिता दिया लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को अब तक अमली जामा नहीं पहना सके। जिस सरकारी कार्यालय से अधिकारी करोड़ों की संपत्ति बना लेते हैं उसी सरकारी कार्यालय के निकट स्थिति यह ग्राउंड आज भी चीख–चीखकर सफाई करने की गुहार लगा रहा है।

अगर आप भी ‘ई-रेडियो इंडिया’ में कोई आलेख, समाचार या वीडियो न्यूज के लिए वीडियो भेजना चाहते हैं तो 9808899381 पर ह्वाट्सएप करें और info@eradioindia.com पर मेल करें। आप अपनी प्रतिक्रयाएं भी हमें भेज सकते हैं। हमें आपका इंतजार रहेगा।

/advt

डिजिटल दुनिया में अपनी उपस्थिति करें और भी मजबूत-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com
eServiceMantraLogo copy

Acomplete Solution of your problem

author

News Desk

आप अपनी खबरें न्यूज डेस्क को eradioindia@gmail.com पर भेज सकते हैं। खबरें भेजने के बाद आप हमें 9808899381 पर सूचित अवश्य कर दें।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com