Sanyukt Vyapar Sangh Meerut के अध्यक्ष अजय गुप्ता से अभद्रता पर व्यापारी खफा

114
Sanyukt Vyapar Sangh Meerut के अध्यक्ष अजय गुप्ता से अभद्रता पर व्यापारियों में
Sanyukt Vyapar Sangh Meerut के अध्यक्ष अजय गुप्ता से अभद्रता के विरोध में रणनीति बनाते व्यापारी नेता।

Sanyukt Vyapar Sangh Meerut के अध्यक्ष अजय गुप्ता से ट्रैफिक पुलिस के सिपाही द्वारा की गई अभद्रता का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। व्यापारियों ने आपात बैठक बुलाई जिसमें कहा गया कि व्यापार संघ के मुखिया के साथ अगर इस तरह की घटना हो सकती है तो आम व्यापारियों का क्या हाल होगा?

भारी रोष, बंद हो सकता है बाजार?

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लेकर प्रशासन से मांग की गई की इस पर तुरंत समुचित कार्यवाही करते हुए सिपाही को बर्खास्त किया जाए व भविष्य में इस प्रकार के कृत्य की पुनरावृत्ति ना हो, अन्यथा व्यापारियों को मजबूरी में बाजारों की बंदी का निर्णय लेना पड़ेगा।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि, Sanyukt Vyapar Sangh Meerut के अध्यक्ष अजय गुप्ता स्कूटी से घंटाघर की ओर जा रहे थे। रेलवे रोड चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस ने अजय गुप्ता की स्कूटी रोकी। किसी बात पर उनकी सिपाही से कहासुनी हो गई। परिचय देने के बाद भी सिपाही मारपीट करने पर उतारू हो गया, घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है।

एसएसपी से मिले थे व्यापारी नेता?

Sanyukt Vyapar Sangh Meerut के अध्यक्ष अजय गुप्ता से अभद्रता की खबर सुनते ही व्यापारियों के कान खड़े हो गए, गुस्से में सभी व्यापारी एकत्रित होकर एसएसपी से मिलने पहुंचे। एसएसपी ने दुर्व्यवहार करने वाले सिपाही पर कार्यवाही करने की बात कही अब जाकर कहीं मामला शांत हुआ। 

मामले को लेकर शास्त्री नगर जागृति विहार संयुक्त व्यापार संघ (ShastriNagar Jagrati Vihar Sanyukt Vyapar Sangh) के पदाधिकारियों की एक बैठक संरक्षक सतीश गर्ग की अध्यक्षता में हुई। पदाधिकारियों ने घटना पर आक्रोश प्रकट किया व इसकी घोर निंदा की, वहां उपस्थित व्यापारी नेताओं का कहना था कि जब संयुक्त व्यापार संघ, मेरठ के अध्यक्ष के साथ इस प्रकार से दुर्व्यवहार हो सकता है तो आम व्यापारी का किया होगा।

Sanyukt Vyapar Sangh Meerut के ये व्यापारी नेता रहे मौजूद

वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी विजय गांधी, महामंत्री जितेंद्र अग्रवाल, संरक्षक वीरेंद्र शर्मा बिल्लू, उपाध्यक्ष तपन गोयल, विपिन त्यागी व अतुल अग्रवाल, मंत्री अशोक सोम, सुमित रस्तोगी, नवल किशोर रोहिल्ला, देवेंद्र गुप्ता, सुनील चौधरी, मनोज गौर,संजीव मिश्रा व अन्य मौजूद रहे।

pupsvm

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com