01 jpg webp

एबीवीपी के स्थापना दिवस पर संगोष्ठी और नाटक का हुआ आयोजन

0 minutes, 1 second Read

सुल्तानपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 75 वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर गनपत सहाय पीजी कॉलेज में विद्यार्थी परिषद के विचार यात्रा पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ परिषद गीत से हुवा जिसको ओम जी ने प्रस्तुत किया।

इसके पश्चात महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो जयसनाथ मिश्र, प्रवासी अथिति रत्नेश जी विभाग प्रमुख डॉ संतोष अंश, ससंयोजक शुभेन्द्र वीर नगर सह मंत्री अभय द्वारा माँ सरस्वती और विवेकानंद के चित्रों पर माल्यापर्ण और दीप प्रज्ज्वलन हुआ।

तत्पश्चात  मुख्य वक्ता के रूप मे  गाजीपुरपुर विभाग के संगठन मंत्री रत्नेश त्यागी का उद्बोधन रहा उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन होने के साथ-साथ राष्ट्र के पुनर्निर्माण में एवं समाज के हर क्षेत्र में सक्रियता से कार्य कर रहा है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे गनपत सहाय के प्राचार्य जयसनाथ मिश्र ने बताया कि एक सुदृढ़ और राष्ट्रवादी विचार के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। हम सभी को अखंड भारत के सपने को साकार करने के लिए  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ मिलकर कार्य करना चाहिए। 

विभाग प्रमुख डॉ संतोष अंश ने  अपने निर्माण के साथ राष्ट्र निर्माण के लिए विद्यार्थियों को परिषद से जुड़ने का आह्वान किया। कार्यक्रम में इसके बाद एक नाटक की प्रस्तुति सत्यम चौरसिया की टीम द्वारा हुई। विभाग प्रमुख डॉ संतोष अंश ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित करके कार्यक्रम का समापन किया।

कार्यक्रम मे जिला संयोजक शुभेन्द्र वीर सिंह, प्रांत कार्यसमिति सदस्य शिवम् ,नगर सह मंत्री अमन, रूद्र, हर्ष, नगर सयोजक एस.फ. डी. संयोजक तेजस्व, सह संयोजक राज, विधान, ओम सिंह सत्यम चौरसिया , अंजलि श्रीवास्तव, श्रद्धाद आदि लोग मौजूद रहे। मंच का संचालन मनीषा ने किया।

author

Neha Singh

नेहा सिंह इंटर्न डिजिटल पत्रकार हैं। अनुभव की सीढ़ियां चढ़ने का प्रयत्न जारी है। ई-रेडियो इंडिया में वेबसाइट अपडेशन का काम कर रही हैं। कभी-कभी एंकरिंग में भी हाथ आजमाने से नहीं चूकतीं।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com