एसएसपी ने नए साल के पहले दिन अपराधियों पर किया प्रहार

एसएसपी ने नए साल के पहले दिन अपराधियों पर किया प्रहार
एसएसपी ने नए साल के पहले दिन अपराधियों पर किया प्रहार
  • फाईज़ अली सैफी || ई-रेडियो इंडिया

गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शातिर/ अभ्यस्त/ हार्डकोर अपराधियों के विरुद्ध अधिक प्रभावी ढंग से आक्रामक रूप से कार्रवाई करने को लेकर अपने सभी अधीनस्थों पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया हैं।

जिसको मद्देनज़र रखते जनपद पुलिस ने नववर्ष-2021 के पहले दिन ही शातिर हत्या/ चोरी/ डकैती/ लूट की घटनाओ को अंजाम देने वाले 32 अपराधियों के विरुद्ध गैंगस्टर अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की गई हैं और उन गैंगस्टर अभियुक्तों का विवरण कुछ इस तरह हैं।

Advertisement

32 शातिर अभियुक्तों के विरुद्ध गैंगस्टर में की गई कार्रवाई, 63 अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार

दरअसल, गैंगस्टर अभियोगो का थानावार विवरण:  थाना साहिबाबाद से – 4 अभियुक्त, लोनी बॉर्डर से 5, मोदीनगर से 2 अभियुक्त, तो वही इंदिरापुरम से 9, विजयनगर- 4, तो वही मुरादनगर से 2, मसूरी से 4, और कोतवाली- 2 अभियुक्त हैं। इतना ही नहीं, साथ ही एक ही दिन में 28 गैंगस्टर अभियुक्तों समेत विभिन्न अपराधों में कुल 63 शातिर अपराधियों को गिरफ़्तार किया गया हैं।

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि पिछले साल की भांति इस वर्ष भी अपराधियों के विरुद्ध कमरतोड़ कार्यवाहीया लगातार जारी रहेगीं। एसएसपी ने सभी क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारियों को इस वर्ष भी अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाईया करने के लिए विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही करने को लेकर निर्देशित किया हैं।