पुलिस ने तांत्रिक हत्याकांड का किया खुलासा, खूंखार हत्यारोपी गिरफ़्तार

कब्जे से आला कत्ल एक तलवार, घटना में प्रयुक्त काले कपड़े, हेलमेट व हौंडा शाइन मोटरसाइकिल बरामद

  • फाईज़ अली सैफी || ई-रेडियो इंडिया

गाज़ियाबाद। मुरादनगर थानाक्षेत्र के मोहल्ला नया नूरगंज इलाके में लगभग एक सप्ताह दिनदहाड़े एक ई-रिक्शा चालक की धारदार तलवार से हमला करके उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसके उपरांत अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Advertisement

गौरतलब है कि एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एसपी ग्रामीण ईरज राजा और क्षेत्राधिकारी सदर केएन पांडे को निर्देशित किया था तथा जल्द-से-जल्द इस हत्याकांड का खुलासा करने को लेकर कड़े निर्देश दिए गए थे। जिसके चलते थाना मुरादनगर प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार एवम् अतिरिक्त निरीक्षक (अपराध) बिजेंद्र सिंह बिसारे व उनकी टीम के उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार यादव, जितेंद्र बालियान सिपाही नीरज, प्रवेश चौधरी, विपिन कुमार और सिपाही कुलदीप (सर्विलांस टीम) ने इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर काफी अथक प्रयास किया था।

आपको बता दें कि जिसको मद्देनज़र रखते आज रविवार सुबह इस तांत्रिक हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस टीम ने हत्यारोपी सलमान पुत्र शब्बीर निवासी थाना मुरादनगर को पाइपलाइन रोड स्थित एनटीपीसी के पास से गिरफ़्तार कर लिया हैं। वहीं, पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त आला कत्ल धारदार तलवार, काले कपड़े, हेलमेट और हौंडा शाइन (रंग काला) मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली हैं।

पत्नी से अवैध संबंधों के चलते की थी हत्या

पूछताछ में पकड़े गए हत्यारोपी सलमान ने बताया कि ई-रिक्शा चालक आस मो कस्बा मुरादनगर में तांत्रिक विद्या का कार्य किया करता था, जोकि हत्यारोपी की पत्नी से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। इस बात को लेकर हत्यारोपी सलमान ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया हैं।

बता दें कि पूछताछ और जांच में स्पष्ट हुआ है कि मृतक आस मो तांत्रिक विद्या का कार्य किया करता था तथा एक मुस्तकीम नामक व्यक्ति भी तंत्रिका विद्या का कार्य किया करता हैं। मुस्तकीम ने हत्यारोपी सलमान से बताया था कि तुम्हारी पत्नी पर एक आस मो नामक तांत्रिक ने जादू-टोना किया हुआ हैं तथा तुम्हारी पत्नी कुछ दिनों की मेहमान हैं।

जिसके चलते हत्यारोपी सलमान और उसकी पत्नी इस जादू-टोने का इलाज कराने के लिए मृतक आस मो के यहां गए थे। वहां, आस मो ने हत्यारोपी सलमान को बाहर ही खड़ा कर दिया था तथा उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी कर दी थी। इतना ही नहीं, हत्यारोपी की पत्नी ने अपने पति को यह भी बताया था कि मृतक आस मो उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता था और उसने संबंध बनाने का प्रयास भी किया था।

पुलिस ने तांत्रिक हत्याकांड का किया खुलासा, खूंखार हत्यारोपी गिरफ़्तार
जानकारी देते गाजियाबाद के एसपी ग्रामीण ईरज रजा।

दरअसल, हत्यारोपी सलमान का कहना है कि वह काफी तनाव में आ गया था तथा उसको बहुत ही ज्यादा गुस्सा आ गया था। जिसको मद्देनज़र रखते हत्यारोपी सलमान अपने इस गुस्से के चलते पहले तो उसने तंत्रिका आस मो की हत्या की योजना बनाई और फिर आस मो को योजना के तहत उसकी निर्मम हत्या करके उसे मौत के घाट उतार दिया था और वह मौके से फरार हो गया था।

एसपी ग्रामीण ईरज राजा ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए हत्यारोपी ने शातिराना तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया था और वह अपने पास मोबाइल फोन भी नहीं रक्खे करता था। उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर हत्यारोपी सलमान ने बताया कि मृतक ई-रिक्शा चालक आस मो तांत्रिक विद्या का कार्य किया करता था और वह उसकी पत्नी पर गलत नज़र रख रहा था। जिसके चलते हत्यारोपी सलमान ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया हैं।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]