शांति निकेतन इंस्टीट्यूशन्स में यूपी स्क्वाय राज्य चैंपियनशिप का शुभारंभ

55

30 में से 15 टीम खेलेगी द्वितीय राउंड, राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए होगी चयनित

मोहिद्दीनपुर स्थित शांति निकेतन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में उ.प्र. स्क्वाय के तत्वाधान में दो दिवसीय राज्य स्क्वाय चैंपियनशिप 2020-21 का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि मेरठ दक्षिण विधायक डा. सोमेन्द्र तोमर ने दीप प्रज्जवलित कर चैंपियनशिप का उद्धाटन किया। उपरांत प्रथम दिन 30 टीम ने चैंपियनशिप में हिस्सा लिया।

जिसमे 15 टीम द्वितीय राउंड में पहुँची। डा. सोमेन्द्र तोमर ने उपस्थित सभी प्रतियोगियों को जीत हासिल करने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि आज के युवा वर्ग के लिए खेल अति आवश्यक है और खेल के माध्यम से ही एकता की कड़ी को और मजबूत कर सकते है उन्होने प्रतियोगियों को खेल को खेल की भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया।

उ0प्र0 स्क्वाय एसोसिएशन के सचिव दिलीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त प्रतियोगिता में उ0प्र0 राज्य के विभिन्न जिलों के करीब 250 बच्चों भाग लेगें और इन प्रतियोगिता में चयनित खिलाडी आगामी माह जयपुर में होने वाले राष्ट्रीय स्क्वाय चैंपियनशिप में शिरकत करेगें।

इस अवसर पर अंतराष्ट्रीय खिलाडी गौरव राजपूत और इंवेंट कोर्डिनेटर रोहित कुमार ने बच्चों को प्रशिक्षण दिया। इस दौरान मेरठ ओलम्पिक एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन गोयल, दोणाचार्य अवार्डी अर्जुन सिंह, गिरी वत्स, अरूण त्यागी, शांति निकेतन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स की कार्यकारी निदेशक डा. उर्मिला मोरल एवं निदेशक डा. मनोज कुमार, सन्नी ग्रेवाल, अंकित चौधरी, प्रवीन शर्मा, उपेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।