piiicc jpg webp

विक्रेताओं को उत्पाद बेचने का मिला प्लेटफार्म: सांसद राजेन्द्र अग्रवाल

0 minutes, 1 second Read

मेरठ। भैंसाली मैदान में दीपावली मेले का शुभारंभ सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलन कर किया। उन्होने कहा कि मेले से पथ विक्रेताओ, स्वयं सहायता समूहो आदि को अपने उत्पाद बेचने का अच्छा प्लेटफार्म उपलब्ध होगा जिससे उनकी आय में बढ़ोत्तरी होगी। उन्होने कहा कि दीपावली मेला आयोजित करना प्रदेश सरकार का एक अच्छा प्रयास है। उन्होने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार आमजन के हितार्थ अनेको जनकल्याणकारी कदम उठा रही है जिसका सीधा लाभ आमजन को मिल रहा है।

स्वनिधि दीपावली महोत्सव-2021 में गणेश वंदना, मयूरी नृत्य, रागिनी गायन आदि कार्यक्रम हुये। मुख्य अतिथि सांसद व विशिष्ट अतिथियों ने मेला स्थल पर स्टालो का निरीक्षण कर उनकी हौसला अफजाई की व मेले को सफल बताया। मेले में करीब 150 स्टाॅल लगाये गये है। मुख्य अतिथि ने आमजन से अपील की कि वह अपने परिवार के साथ मेले में आये। मेले में डाईनासोर पार्क, झूला, विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थ, खेलकूद आदि विभिन्न प्रकार के स्टाॅल लगाये गये है।

विक्रेताओं को उत्पाद बेचने का मिला प्लेटफार्म: सांसद राजेन्द्र अग्रवाल
मेले में मौजूुद सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर, सत्यप्रकाश अग्रवाल व राज्यमंत्री संजीव जैन सिक्का।

नगर आयुक्त मनीष बंसल ने कहा कि दीपावली मेला 28 अक्टूबर से 03 नवम्बर 2021 तक चलेगा। मेले में विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियां आयोजित की जायेगी। उन्होने कहा कि मेला स्थल पर प्रधानमंत्री स्वनिधि योजनान्तर्गत पंजीकृत व ऋण ग्राही स्ट्रीट वेण्डर को सामग्री विक्रित करने हेतु समुचित स्थान उपलब्ध कराया गया है। उन्होंने बताया कि मेले में एलईडी स्क्रीन के माध्यम से सरकार की योजनाओ का प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है।

एमआईटी इनक्यूबेशन फोरम एवं WENN के स्टाल पर बढ़ी उत्सुकता

वैशाली ग्राउंड में आयोजित सात दिवसीय मेले में एमआईटी इनक्यूबेशन फोरम एवं WENN की तरफ से भी स्टॉल लगाया गया है जिसमें इनक्यूबेशन फोरम द्वारा संचालित स्टार्टअप्स के उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई गई। ग्रीन भारत क्लब द्वारा नेचुरल सुपर फूड एवं घर पर ग्रीन टी सौंदर्यीकरण का काम व ऑनलाइन फूड एप, Protoduction, ग्रीन इनवायरों म्यूजिक लैब् व नाज आर्ट प्रिंटर ने अपने उत्पादों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। इस दौरान लोगों ने उत्पादाें की सराहना की और ऐसे उत्पादों को लोगों तक पहुंचाने के बारे में विस्तृत बातचीत की।

इस अवसर पर संजीव सिक्का, विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, विधायक सोमेन्द्र तोमर, जिलाधिकारी के0 बालाजी, अपर नगर आयुक्त ममता मालवीय सहित अन्य संबंधित विभागो के अधिकारी उपस्थित रहे।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 10 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com
e service mantra profile Copy
author

Pratima Shukla

प्रतिमा शुक्ला डिजिटल पत्रकार हैं, पत्रकारिता में पीजी के साथ दो वर्षों का अनुभव है। पूर्व में लखनऊ से दैनिक समाचारपत्र में कार्य कर चुकी हैं। अब ई-रेडियो इंडिया में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहीं हैं।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com