राष्ट्रीय हिंद समाज पार्टी का हो रहा विस्तार, मेरठ में अनिल कुमार बने जिलाध्यक्ष

hind samaj party
राष्ट्रीय हिंद समाज पार्टी के नवनियुक्त मेरठ जिलाध्यक्ष अनिल कुमार।    फोटो: ई-रेडियो इंडिया
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। एक राष्ट्र एक शिक्षा नीति व एक विधान को लेकर राष्ट्रीय हिंद समाज पार्टी दिन-ब-दिन प्रसिद्धि पा रही है। पार्टी के बेहतर उद्देश व एक नैतिकता के साथ एक राष्ट्र, एक जाति की भावना को लेकर उदित पार्टी में जुड़ने के लिये युवाओं की भीड़ देखी जा रही है।

युवाओं की टोली हो रही खुश

पार्टी से जुड़ने पर अनिल कुमार ने खुद को खुशनसीब बताया, उन्होंने कहा कि फिलहाल पार्टी के सामाजिक कार्य वह समाज सेवा के प्रति समर्पण को देखते हुए वो मेरठ जिले में अध्यक्ष के रूप में कार्य करेंगे। पत्रकार वार्ता में हिंद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी ने सोशल मीडिया का बेहतर इस्तेमाल करते हुए इस लॉक डाउन का सदुपयोग करते हुए कोरोना आपदा दौरान लोगों की मदद करने का प्रयास किया। वहीं पार्टी को प्रदेश से लेकर पूरे देश में विस्तार देने का सिलसिला भी कायम रखा। 
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद सिंह रावत ने बताया की मेरठ के प्रसिद्ध व्यापारी नेता अनिल कुमार को मेरठ जिला अध्यक्ष बनाया गया जिससे पश्चिम उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय हिंद समाज पार्टी को आपार जनाधार तो मिलेगा ही वहीं किसान मजदूर और व्यापारी वर्ग का बड़ा हिस्सा भी पार्टी में जुड़ेगा।

Advertisement
Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com