विधायक ने पायलट पर 35 करोड़ के बदले भाजपा में शामिल कराने का लगाया आरोप

0
43
Sachin Pilot pray For families affected by the Assam & Bihar ...

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

राजस्थान की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है, चर्चा है कि बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए एक विधायक ने पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर रिश्वत देकर कर भाजपा में शामिल कराने का आरोप लगाया है, हालांकि पूर्व उपमुख्यमंत्री राजस्थान सचिन पायलट ने इन तमाम आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि वह बेहद दुखी हैं इस बात से।

गौरतलब है कि पिछले लगभग 1 महीने से राजस्थान में सियासी उठापटक अपने चरम सीमा पर है। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर सत्ता को न संभाल पाने का आरोप लगाया तो वहीं पर कांग्रेस ने भाजपा पर कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर सरकार को गिराने का आरोप लगाया है। ऐसे में हॉर्स ट्रेडिंग के मामले में जोर पकड़ा तो पूरे देश में हंगामा हो गया।

सचिन पायलट के भाजपा में जाने के कयास लगाए जाने लगे तो वहीं पर तमाम ऐसे नेता थे जो यह कह रहे थे कि सचिन पायलट भारतीय जनता पार्टी में नहीं जा सकते क्योंकि उनके साथ रहने वाले तमाम ऐसे बुजुर्ग विधायक इस पक्ष में कतई नहीं होंगे कि बुढ़ापे के दौरान उन्हें दल बदलू का तमगा मिले। अब एक नए तरीके के चर्चा ने एक बार फिर से राजस्थान की सियासत को गर्म कर दिया है हालांकि सचिन पायलट ने कहा है कि वह कानूनी रूप से उस विधायक के खिलाफ जरूर कार्यवाही करेंगे जिस ने यह आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा ने पूर्व उप मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 35 करोड़ की पेशकश कर उन्हें भारतीय जनता पार्टी में शामिल करने का दबाव बनाया जा रहा था लेकिन उन्होंने इस दबाव को ठुकरा दिया। यह जानकारी आज उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को देते हुए कहे इसके बाद सचिन पायलट ने कहा है कि अब वह कोर्ट के द्वारा इन आरोपों के खिलाफ कार्यवाही जरूर करेंगे।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com