मेरठ। मेरठ व्यापार मंडल की एक बैठक माल रोड स्थित कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक का उद्देश्य एक दरोगा द्वारा एक व्यापारी के साथ अभद्रता करने का विरोध करना था।

ब्रह्मपुरी थाने के एसआई धनवीर यादव थाने के इंस्पेक्टर के सामने कुछ लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं और उनका बयान हैं कि यदि उन्हें कोई कुछ कहेगा तो वह गोली मारने का काम भी करेंगा, उनका यह बयान उनके काम के बिल्कुल विपरीत है,उनकी भाषा शैली से लगता है कि उनका संविधान में बिल्कुल भी भरोसा नहीं है और खुलेआम दिनदहाड़े वह इंस्पेक्टर के सामने धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।पुलिस का यह रवैया न्यायसंगत नही है।आमजन के साथ यह व्यवहार असहनीय है।
शैंकी वर्मा ने बैठक को सम्बोधित हुए कहा कि यदि ऐसे दरोगा को खुले आम बंदूक देकर छोड़ दिया गया तो यह अपराधियो को नही बल्कि आमजन को ही आवेश में आकर गोली मार देगा।ऐसे दरोगा कोई कानून व्यवस्था नही बना सकते बल्कि उसे बिगाड़ने का काम ही करते है।जब रक्षक भक्षक बनने का काम करने की बात कही तो समझ लेना चाहिए कुछ गड़बड़ है।ऐसे पुलिस कर्मियों को जरूर किसी बड़ी ताकत का संरक्षण प्राप्तहै।मेरठ व्यापार मंडल इस पर अपना रोष जताता है और पुलिस के आला अधिकारियों से मांग करता है कि अगले 24 घण्टे में ऐसे दरोगा को निलंबित कर आमजन में सुरक्षा का माहौल पैदा करे।कल इस पुते मामले को लेकर dm साहब को ज्ञापन दिया जाएगा ।
बैठक में मौजूद रहे जीतू नागपाल, शैंकी वर्मा, जीशान अहमद, एडवोकेट उमाशंकर, सतप्रीत आहूजा, संजय अग्रवाल, इमरान खान, आशीष शर्मा, कुशान गोयल, शिवम वर्मा, रानू, अख्तर, तरुण शर्मा, सौरभ अग्रवाल, अश्वनी कौशिक, प्रशांत कौशिक, साकिब सईद, वसीम, निक्की, सोनू आदि मौजूद रहे।
WhatsApp%2BImage%2B2020 02 12%2Bat%2B5.54.24%2BPM
Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com
Advertisement