5th Day of Valentine: Promice Day पर करें ये प्रामिस

42

5th Day of Valentine: वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है. वैलेंटाइन वीक का पांचवा दिन प्रॉमिस डे (Promise Day 2021) होता है. प्रॉमिस किसी भी रिश्ते में मजबूती लाता है. इस दिन कपल्स एक दूसरे को कभी ना छोड़ने, कभी दुःख ना देने का वादा करते हैं. ऐसे में इस बार प्रॉमिस डे (Is Din Manaya Jayega Promise Day) 11 फरवरी 2021 को मनाया जाएगा. किसी को प्यार करना पूरी ज़िंदगी के लिए एक भरोसा और विश्वास का रिश्‍ता रहता है, जो कि वादे पर निर्भर करता है. आप अपने प्रॉमिस डे (Kab Hai Promise Day) को अच्छी तरह से मनाए और साथ ही अपने प्यार को कुछ खास गिफ्ट करें जिसमें उन्हें आपके प्यार का एहसास हो. आप वहीं प्रॉमिस करें जिसे आप अपने पुरे दिल से पूरा करने में लग जाएं।

प्रॉमिस डे (5th Day of Valentine) का इंतजार हर वो कपल्‍स करता है जो अपने प्यार से सच्चा प्यार करता है. इस दिन बहुत सारे जोड़े कुछ न कुछ प्रॉमिस करते हैं. कुछ अलग और कुछ खास तरह का वादा आज के दिन प्यार करने वाले करते हैं. आपको बता दें की प्रॉमिस आपके प्यार को दर्शाता है. आपको वही वादा करना चाहिए जो आप आसानी से पूरा कर सकते हैं।

5th Day of Valentine: ये वादें करा सकते हैं आपको फील गुड

ऐसे में इस प्रॉमिस डे पर आप अपने पार्टनर से ऐसे वादे कर सकते हैं जो आपके रिश्ते को मजबूती देंगे. आइए जानते हैं इनके बारे में-
अहमियत दें- जब आप अपने पार्टनर को हर चीज में अहमियत देते हैं तो आपका रिश्ता और भी मजबूत होता है. लेकिन बहुत से लोग ऐसा नहीं करते हैं जिस वजह से उनके रिश्ते में दरार आने लगती है. ऐसे में इस प्रॉमिस डे पर आप अपने पार्टनर को वादा करें कि आप उन्हें अहमियत देंगे।

झूठ ना बोलने का वादा- झूठ किसी भी रिश्ते को कमजोर कर देता है. झूठ भले ही किसी सही कारण के लिए बोला गया हो लेकिन इससे पार्टनर का भरोसा आप पर से उठ जाता है. ऐसे में आप चाहते है कि आपका रिश्ता हमेशा अच्छा और मजबूत बना रहे तो उसके लिए सबसे पहले आप एक दूसरे से ये वादे करें कि आप कभी झूठ नहीं बोलेंगे.

लड़ाई न करने का वादा- हर रिश्ते में लड़ाई झगड़े तो होते ही है, ऐसे में जरूरी नहीं की आप इसका असर अपने रिश्ते पर पड़ने दे. ऐसे में आप सिचुएशन से अपने रिश्ते को बचाना चाहते है तो लड़ाई-झग़ड़े को इग्नोर करने का वादा या फिर छोटी-छोटी बात पर गुस्सा न करने का वादा आप एक दूसरे से कर सकते हैं।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com