Neelkanth Premia Hospital Gurugram का हुआ उद्घाटन
Neelkanth Premia Hospital Gurugram का हुआ उद्घाटन

Neelkanth Premia Hospital Gurugram का हुआ उद्घाटन

0 minutes, 9 seconds Read

Neelkanth Premia Hospital Gurugram का उद्घाटन कार्यक्रम को आयोजन किया गया। गुरुग्राम के गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन के पास एम्मार बिल्डिंग में नीलकंठ प्रीमिया हॉस्पिटल का शानदार उद्घाटन किया गया। अनुभवी डॉक्टर और आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित नीलकंठ प्रीमिया हॉस्पिटल महिलाओं की देखभाल और स्वास्थ्य को समर्पित है। हॉस्पिटल के संस्थापक डाक्टर हिमांशु गर्ग ने सभी अतिथियों का हृदय से स्वागत किया, कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए सब का विशेष आभार व्यक्त किया।

यह अस्पताल महिलाओं के स्वास्थ्य और देखभाल के लिए विशेषज्ञता वाले स्वास्थ्य संस्थानों में से एक है। अस्पताल की उद्घाटन पर कई जानी मानी हस्तियां सम्मिलित हुई, लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स, जाने-माने समाज सेवक पद्मश्री अवॉर्डी जितेंद्र सिंह शंटी, ब्रिगेडियर सुजीत सिंह, एक्ट्रेस विनीता मलिक, महेश दायमा काउंसलर गुड़गांव, डॉ संजीव शर्मा जॉइंट सेक्रेटरी लोक सभा, पल्लवी मल्होत्रा डेंटिस्ट, श्रीमती मालती सिंह चेयरपर्सन नाकोफ, सीनियर डॉक्टर ललित कोचर ईएनटी स्पेशलिस्ट, शैलेश प्रकाश शास्त्री प्रेसिडेंट स्वस्ति फाउंडेशन एनजीओ,सुनीता आर गुप्ता फाउंडर एचएचबीकेजी ग्रुप, पवन कालरा,योगिता दास सीईओ नीलकंठ प्रीमिया हॉस्पिटल,अर्चना सिंह एडिटर इन चीफ युगधारा मीडिया ग्रुप,आरती,तुषार,मानी,अंकुर,अनिता अरोड़ा सोशल एक्टिविस्ट स्वस्ति फाउंडेशन एनजीओ।

WhatsApp Image 2024 07 28 at 4.34.39 PM

कार्यक्रम में विशेष रूप से सहभागी रही। डॉक्टर पंखुड़ी गर्ग फाउंडर ऑफ़ ला मिडास एसथेटिक। आप को बता दें कि ये अस्पताल महिलाओं को गर्भावस्था, प्रसव, और मातृत्व से संबंधित सेवाएं प्रदान करता है। साथ ही साथ यहां के अनुभवी डॉक्टरों की टीम महिलाओं के स्वास्थ्य मुद्दों का भी ध्यान रखते हैं, विशेष तौर से डॉक्टर बिंदु गर्ग सीनियर आईवीएफ स्पेशलिस्ट है,आईवीएफ के माध्यम से उन महिलाओं की मदद करती है जो ममता से वंचित है।

10 किलोमीटर के रेडियस में फ्री एम्बुलेंस सर्विस भी यह उपलब्ध कराते हैं । इसके साथ ही आयुर्वेदिक उपचार को बढ़ावा देते हैं। महिलाओं को विशेषज्ञता वाली सेवाएं प्रदान करना। महिलाओं के स्वास्थ्य के मुद्दों का ध्यान रखना। महिलाओं को सशक्त बनाना और स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाना ही नीलकंठ प्रेमिया अस्पताल का प्रमुख लक्ष्य है।

author

Pratima Shukla

प्रतिमा शुक्ला डिजिटल पत्रकार हैं, पत्रकारिता में पीजी के साथ दो वर्षों का अनुभव है। पूर्व में लखनऊ से दैनिक समाचारपत्र में कार्य कर चुकी हैं। अब ई-रेडियो इंडिया में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहीं हैं।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com