Actress Shantini Theva के साथ पूर्व मंत्री ने किया दुष्कर्म

जानें क्या है पूरा मामला, कैसे बनाया अभिनेत्री को हबस का शिकार

Actress Shantini Theva: भारतीय मूल की एक मलेशियाई महिला और तमिल अभिनेत्री शांतिनी थेवा (Shantini Theva) ने अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री एम. मणिकंदन के खिलाफ पांच साल तक संबंध बनाने के बाद उन्हें धोखा देने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री ने शादी करने का वादा किया था और जब वो गर्भवती हो गई तो शादी से इंकार कर दिया। अभिनेत्री ने जब शादी करने पर जोर दिया तो उसने मलेशिया में उसे और उसके परिवार के सदस्यों को धमकी दी।

Advertisement

अपने वकील के साथ, शांतिनी थेवा (Shantini Theva) ने पुलिस उपायुक्त से शिकायत की है। बाद में शिकायत की एक प्रति मीडिया को जारी की। उन्होंने फिल्म नडोडिगल (Nadodigal) में अभिनय किया है। उन्होंने बताया कि जब वह मलेशियाई पर्यटन के लिए काम कर रही थीं तो शहर का दौरा करती थीं। मणिकंदन से परिचय 2017 में हुआ था जब वह सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री थे। पूर्व मंत्री ने मलेशिया में निवेश करने के बहाने उनसे दोस्ती की। 

कुछ दिनों के भीतर, उसने उसे प्रस्ताव दिया और पत्नी होने के बावजूद उससे शादी करने की इच्छा व्यक्त की। अभिनेत्री ने दावा किया कि दोनों बसंत नगर में एक घर में रह रहे थे। इतना ही नहीं पति पत्नी के रूप में पूर्व मंत्री अभिनेत्री के साथ कई जगह पर शैर करने भी गए थे।

Actress Shantini Theva ने और क्या कहा

शांतिनी थेवा (Shantini Theva) ने कहा कि उनके पास मणिकंदन के साथ रहने के सबूत हैं। उनके सहयोगी भी रिश्ते के बारे में जानते थे। उसने आरोप लगाया कि वह तीन बार गर्भवती हुई और उसने यह कहकर गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया कि औपचारिक शादी के बाद ही बच्चा पैदा कर सकते हैं। पूर्व मंत्री मणिकंदन अप्रैल तक उसके साथ रहा और बाद में अभिनेत्री शांतिनी पर भारत छोड़ने के लिए दबाव डाला।

पूर्व मंत्री पर आरोप है कि उसने अभिनेत्री के देश नहीं छोड़ने पर नग्न वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी। हालांकि पूर्व मंत्री मणिकंदन ने उसके सभी आरोपों का खंडन किया और दावा किया कि वह उसे नहीं जानता।