होम देश मोदी के विकास यात्रा से अखिलेश बौखला गए: भाजपा

मोदी के विकास यात्रा से अखिलेश बौखला गए: भाजपा

Akhilesh shocked by Modi's development journey: BJP
Akhilesh shocked by Modi's development journey: BJP

नई दिल्ली। कानपुर के नौबस्ता हमीरपुर रोड की घटना को लेकर भाजपा नेता संबित पात्रा ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुंडाराज और माफिया राज का विज्ञापन किया जा रहा है। सत्ता में रहने पर उनके साथ सपा नेताओं का उठना बैठना यही उनका असली चरित्र है। संबित पात्रा ने समाजवादी पार्टी द्वारा दंगा कराने की साजिश का खुलासा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मेट्रो का उद्घाटन और बरेली का संबोधित करने वाले हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के विकास यात्रा से बौखलाए समाजवादी पार्टी उस रैली में दंगा भड़काने और रैली को खत्म करने की साजिश कर रही थी।संबित पात्र ने कहा कि वायरल वीडियो में भाजपा के गाड़ी रूप में एक गाड़ी को सजाया गया, उसमें भाजपा के पोस्टर एवं स्टीकर और गाड़ी के पीछे प्रधानमंत्री के पोस्टर लगाये गए। कानपुर के नौबस्त्ता हमीरपुर रोड पर स्थित बम्बा चैराह पर बीच सड़क पर उस गाड़ी को लाल टोपी पहने कार्यकर्त्ता तोड़ता है और आगजनी करने की कोशिश करता है। इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, ताकि भाजपा कार्यकर्त्ता भड़क कर मार पिटाई कार्यक्रम करें।पात्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा यह एक गंभीर और बड़ी साजिश रची गयी थी, रैली के पहले आगजनी और दंगें आरंभ हो जाए। केवल इसी उद्देश्य से सपा के छात्र विंग ने इस दंगें फैलाने का षडयंत्र रचा।

क्योंकी अखबरों में छपी खबर के अनुसार सपा छात्र महासभा के कार्यकर्त्ता गाड़ी को तोडफ़ोड कर रहे थे और वहां सपा छात्र महासभा के महासचिव सचिन केशरवानी भी मौजूद थे। पुलिस ने भी वीडियो से कन्फर्म कर लिया कि सपा छात्र महसभा के महासचिव सचिन केशरवानी भी वहां मौजूद थे। सीसीटीवी फूटेज और पुलिस ने जानकारी एकत्रित की तो पता चला कि वह भाजपा कार्यकर्त्ता की गाडी नहीं थी बल्कि समाजवादी पार्टी के छात्र विंग के दूसरे नेता अंकुर पटेल की थी।पात्रा ने कहा कि वायरल वीडियो की घटनास्थल नौबस्ता हमीरपुर मुस्लिम बाहुल इलाका है। वहां इस प्रकार के गुंडई करके हिन्दू मुस्लिम दंगा भड़काने की कोशिश की गयी। किंतु भाजपा के कार्यकर्त्ताओं ने संयम रखकर बता दिया कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के ध्येय के साथ भाजपा कार्यकर्त्ता काम करते हैं। इस घटना से समाजवादी पार्टी पूरी तरह से एक्सपोज हो गयी है।

पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक सभा में कहा था कि लाल टोपी मतलब खतरा होता है। उनकी बात शत प्रतिशत सत्य है। समाजवादी पार्टी गुंडाराज का याद दिलाते हुए अपनी गाडी को भाजपा के गाड़ी के रूप में सजाकर खुद चकनाचुर करते है और संदेश दे रहे हैं कि आप विकास के साथ खडे होंगे तो हम ध्वस्त करेंगे। यही माफियाराज है, जहाँ दबदबा बनाने के लिए लोगों में भय का माहौल पैदा करते है। समाजवादी पार्टी के शासन में माफियाराज और गुंडराज था, इसे देश ने देखा है। डा पात्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ यूपी में विकास की राजनीति को आगे बढाते हैं और गरीबों को अनाज मिले इस पर काम करते हैं, जबकि समाजवादी पार्टी गरीबों से खिलावाड करते हैं और उनके पैसे को राजनीति में दुर्पयोग करते हैं।

मालेगांव मामले में हुए नए खुलासा पर पात्रा ने कहा कि यह बहुत ही गंभीर विषय है। कांग्रेस पार्टी के मन में हिन्दूओं के प्रति कैसी सोच है और कितनी घृणा है, इस षडयंत्र के खुलासे स्पष्ट होता है। हिन्दुओं के खिलाफ कितनी बड़ी षडयंत्र रची गयी थी इससे पता चलता है कि इतने वर्षो बाद भी यह षडयंत्र परत दर परत खुल रहा है। डॉ. पात्रा ने कहा कि साधु संतों, मठों, भगवा और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को बदनाम करने के लिए कांग्रेस पार्टी किसी भी हद तक नीचले स्तर पर चली जाती है। लोगों को प्रताडित कर उनसे झूठी बातें कहलवायेंगे और हिन्दुओं के प्रति इस प्रकार की बड़ी साजिश रचाते है। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आरंभ से ही हिन्दूओं के खिलाफ साजिश करती रही है। विकीलिस में सामने आया था कि राहुल गांधी अमेरिका के राजदूत से बात करते हुए कहा था कि हिन्दू आतंकवाद ज्यादा भयावह है उससे विश्व को डरने की जरूरत है। भगवा आतंकवाद को राहुल गांधी और उनकी टीम ने गढा है।

राहुल गांधी और उनकी टीम ने 26/11 को आरएसएस, भगवा और भाजपा से जोडऩे किम पूरी कोशिश की थी। आजकल राहुल गांधी रोज हिन्दू और हिन्दुत्व पर बोलते हैं एक प्रकार से अलगाववाद की राजनीति करने की कोशिश कर रहें हैं। यह अनानयास नहीं है बल्कि हिन्दुओं पर कुठाराघात करना है। कांग्रेस पार्टी का एकमात्र यही उद्देश्य है। पात्रा ने कहा कि प्रियंका वाड्रा को वह वीडियो देखना चाहिए, जिसमें कुछ दिनों पहले उन्होंने लडकी हूं लड सकती हूं की थीम पर मैराथन आयोजित कराया था। उस मैराथन में उत्तरप्रदेश की बच्चियां भी मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। कांग्रेस और प्रियंका वाड्रा झूठे आंकडे देकर लोगों को बांटने की राजनीति करती है। उनके चयनात्मक राजनीति ही है कि उन्हें राजस्थान में महिलाओं एवं दलितों पर हो अत्याचार नजर नहीं आते हैं, सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया देखा रही है। इस मुद्दे पर प्रियंका वाड्रा गांधी एक दिन भी चर्चा नहीं करती हैं और झूठे आंकड़ों के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के विकास की राजनीति को अपमानित और बदनाम करने का प्रयास करती हैं।

error: Copyright: mail me to [email protected]
%d bloggers like this: