आज से खुलेंगे सभी बाजार

मेरठ। महानगरवासियों के लिए रविवार राहत की खबर आई। प्रशासन ने अब सोमवार से शहर के सभी बाजारों को खोलने के आदेश जारी कर दिए है। वहीं अब शहर में अग्रिम आदेशों तक केवल शानिवार और रविवार के दिन साप्ताहिक बंदी रहेगी। शहर की सभी दुकानें सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक खुली रहेंगी।  

जिलाधिकारी हुई वार्ता के बाद निर्णय लिया गया है कि सोमवार को साप्ताहिक बन्दी नहीं होगी। संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष, मेरठ नवीन गुप्ता ने बताया कि कल सोमवार को मेरठ जनपद के सभी बाजार सुबह 7 बजे से रात्रि 7 बजे तक खुलेंगे। सभी व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों पर मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कार्य करें। पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री विपुल सिंघल ने मेरठ सांसद राजेंद्र अग्रवाल का अपनी संस्था तथा समस्त मेरठ के व्यापारियों की ओर से धन्यवाद व्यक्त किया।

Advertisement

उन्होंने सोमवार को साप्ताहिक बंदी से मेरठ को मुक्त कराया तथा मेरठ के बाजार खुलने के आदेश जिलाधिकारी महोदय से वार्ता कराई। कोरोना के मरीज मिलने की रफ्तार बहुत कम हो गई है। मई में जांच कराने वाला हर पांचवां-छठा व्यक्ति संक्रमित निकल रहा था, वहीं जून के 11 दिन की रिपोर्ट बताती है कि अब औसतन 192 व्यक्तियों की जांच में एक व्यक्ति संक्रमित मिल रहा है। इन दिनों कोविड अस्पतालों में 92 मरीज ही भर्ती हैं।