Amitabh Bachchan Ka Humshakal: कहीं आप कन्फ्यूज न हो जायें

Amitabh Bachchan Ka Humshakal: कहीं आप कन्फ्यूज न हो जायें
Amitabh Bachchan Ka Humshakal: कहीं आप कन्फ्यूज न हो जायें

Amitabh Bachchan Ka Humshakal: अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता, शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो अमिताभ बच्चन को न जानता हो। अपनी काबिलियत और विनम्रता के चलते अपनी अलग पहचान बनाने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

बॉलीवुड के स्टार्स की कॉपी करने की जो कला है वह भी अपने चरम सीमा पर है। दर्जनों, सैकड़ों ही नहीं बल्कि हजारों की तादात में ऐसे लोग जो बॉलीवुड स्टार्स की कॉपी करते हैं और खुद को उनका फैन मानते हुए प्रसिद्धि पाते हैं। 

Advertisement
142196072 1297952380577040 1854579964956982272 n
Amitabh Bachchan Ka Humshakal: कहीं आप कन्फ्यूज न हो जायें

Amitabh Bachchan Ka Humshakal अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करना उनके जैसा गेट अप हासिल करने की कोशिश में आपने तमाम लोगों को देखा होगा लेकिन यहां आज मैं जिस शख्स के बारे में बात करने वाला हूं उसको देखकर तो अच्छे-अच्छे आश्चर्य में पड़ जाते हैं कहीं असली अमिताभ बच्चन तो नहीं आ गए। बात हो रही है पुणे के रहने वाले प्रोफेसर शशिकांत पेडवाल की। 

Amitabh Bachchan Ka Humshakal शशिकांत पेडवाल हैं प्रोफेसर

शशिकांत पेडवाल महाराष्ट्र पुणे में रहते हैं औऱ वो खुद अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं। शशिकांत पुणे लोनावला में स्थितइंडियन ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट (ITI) में डीजल मैकेनिक्स के प्रोफेसर हैं। वो यहां छात्रों के बीच तो लोकप्रिय हैं ही, साथ ही उनके टिक टॉक वीडियोज देश के साथ साथ विदेशों में भी उनकी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं। 

शशीकांत पेडवाल कई मायनों में अमिताभ बच्चन के हमशक्ल लगते हैं। सबसे बड़ी बात तो यही है कि उनके चेहरे की बनावट अमिताभ बच्चन से हूबहू मिलती है, अमिताभ बच्चन का अंदाज भी उनके लाइफस्टाइल में ठीक वैसा ही है जो रियल में अमिताभ का है।

शशिकांत प्रोफेसर होने के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करना उनका पसंदीदा शौक है। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि पहले आर्केस्ट्रा में उन्हें खासकर इसलिए बुलाया जाता था ताकि वह अमिताभ बच्चन के खूब अंदाज में उनकी आवाज को निकालकर लोगों को रोमांचित और मनोरंजन कर दें।

131327981 312214996857619 3326755101841078124 n
Amitabh Bachchan Ka Humshakal: कहीं आप कन्फ्यूज न हो जायें

शशिकांत (Amitabh Bachchan Ka Humshakal) टिक टॉक पर भी वीडियो  बनाया करते थे  और इन वीडियो की बदौलत देश के साथ साथ विदेशों में भी उनके फैंस बन गए। वो न्यूयॉर्क,  मॉरीशस में भी कई प्रोग्राम करके आ चुके हैं।

शशीकांत पेडवाल (Amitabh Bachchan Ka Humshakal) बताते हैं कि उनके जीवन का सबसे अहम वक्त हो रहा जब उन्हें कैंसर पीड़ित बच्चों से मिलवाने के लिए यह कहकर बुलाया गया कि आपको रियल अमिताभ की भूमिका निभानी है। कैंसर पीड़ित बच्चे उन्हें अमिताभ समझकर (Amitabh Bachchan Ka Humshakal) ही मिलते हैं और खुश होते हैं, हालांकि शशिकांत इस काम के बदले किसी तरह का कोई चार्ज नहीं करते हैं।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]