Abhyuday Yojana Uttar Pradesh: कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये CM Yogi करेंगे शुभारंभ

जानकारी आयुक्त अनीता सी मेश्राम ने सनातन धर्म इंटर कॉलेज के निरीक्षण के दौरान कही

193
Abhyuday Yojana Uttar Pradesh: कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये CM Yogi करेंगे शुभारंभ
Abhyuday Yojana Uttar Pradesh: कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये CM Yogi करेंगे शुभारंभ
  • आयुक्त व जिलाधिकारी ने किया सनातन धर्म इंटर कॉलेज का निरीक्षण, लिया व्यवस्थाओं का जायजा
  • सनातन धर्म इंटर कॉलेज की कोचिंग सेंटर से टू वे कम्युनिकेशन के जरिए माननीय मुख्यमंत्री जी होंगे युवक व युवतियों व अध्यापकों से रूबरू

Abhyuday Yojana Uttar Pradesh: प्रदेश के प्रतिभाशाली युवक व युवतियों को निशुल्क कोचिंग देकर उनके भविष्य के मार्ग को सुगम बनाने के लिए मा0 मुख्यमंत्री जी की पहल पर प्रदेश में प्रारंभ की जा रही मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना (Abhyuday Yojana Uttar Pradesh) का शुभारंभ मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश 15 फरवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करेंगे। यह जानकारी आयुक्त अनीता सी मेश्राम ने सनातन धर्म इंटर कॉलेज के निरीक्षण के दौरान कही व बताया कि मेरठ मंडल में 1382 युवक व युवतियों को फिजिकल निशुल्क कोचिंग के लिए चुना गया है जिसके लिए 115 से अधिक अध्यापकों की सूची को भी पढ़ाने के लिए अंतिम रूप दिया गया है |

Abhyuday Yojana Uttar Pradesh, मेरठ मंडल की जानकारी कमिश्नर ने दी

आयुक्त अनीता सी मेश्राम ने बताया कि मेरठ मंडल सहित प्रदेश के सभी मंडल मुख्यालयों पर 15 फरवरी को निशुल्क कोचिंग प्रारंभ हो जाएगी। उन्होंने बताया कि मेरठ मंडल में निशुल्क कोचिंग के लिए जनपद मेरठ के सनातन धर्म इंटर कॉलेज सदर, राजकीय इंटर कॉलेज व मेरठ कॉलेज मेरठ को चिन्हित किया गया है। उन्होंने निरीक्षण के दौरान बताया कि माननीय मुख्यमंत्री जी एसडी सदर में आयोजित कोचिंग सेंटर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से टू वे कम्युनिकेशन के जरिए युवक व युवतियों व पढ़ाने वाले अध्यापकों से रूबरू होंगे।

उन्होंने बताया कि निशुल्क कोचिंग सेंटर को उच्च स्तर का बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं उन्होंने यह भी बताया कि राजकीय इंटर कॉलेज व मेरठ कॉलेज मेरठ में वनवे कम्युनिकेशन के जरिए कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी किया जाएगा। उन्होंने सभी कोचिंग सेंटर के बाहर मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना निशुल्क कोचिंग सेंटर का बोर्ड लगाने के लिए निर्देशित किया साथ ही एसडी सदर में योजना से संबंधित बैकड्राप लगाने के लिए भी कहा।

DM Meerut IAS K Balaji: नेे दी पूरी जानकारी

जिलाधिकारी के बालाजी ने बताया कि मेरठ मंडल में 1382 छात्र छात्राओं को निशुल्क कोचिंग के लिए चुना गया है जिसमें एनडीए व सी डी एस के लिए 55 ,यूपीएससी के लिए 943 ,जेईई के लिए 185 तथा एन ई ई टी के लिए 199 युवक व युवतियों को चुना गया है। उन्होंने बताया कि यह सभी ऑफलाइन कोचिंग प्राप्त करेंगे साथ ही ऑनलाइन कोचिंग के माध्यम से भी अनेकों अन्य युवक व युवतियां लाभान्वित होंगे।

Abhyuday Yojana Uttar Pradesh: कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये CM Yogi करेंगे शुभारंभ
Abhyuday Yojana Uttar Pradesh: कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये CM Yogi करेंगे शुभारंभ

उन्होंने बताया कि सनातन धर्म इंटर कॉलेज मेरठ में एनडीए व सीडीएस व अन्य अर्धसैनिक बलों सहित अन्य परीक्षाओं की तैयारी कराई जाएगी ,राजकीय इंटर कॉलेज में मेडिकल व इंजीनियरिंग के कोचिंग दी जाएगी तथा मेरठ कॉलेज मेरठ में सिविल सेवाओं जैसे आईएएस पीसीएस आदि की कोचिंग निशुल्क दी जाएगी।

इस अवसर पर एसीएम सुनीता सिंह ,जिला विद्यालय निरीक्षक गिरिजेश चौधरी, प्रधानाचार्य सनातन धर्म इंटर कॉलेज सुदीप कुमार शर्मा ,मेघराज सिंह, समाज कल्याण अधिकारी मोहम्मद मुस्ताक, हरेंद्र चौधरी, सुमन जैन ,गरिमा मलिक सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com