Awdesh Mishra Film Jugnu Trailer Release

163

16 मई (वार्ता) भोजपुरी फिल्मकार रतनाकर कुमार और अभिनेता अवधेश मिश्रा की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘जुगनू’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया हे।
फिल्म जुगनू का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी हुआ है, जिसमें अवधेश मिश्रा के साथ देव सिंह, रोहित सिंह मटरू, विनोद मिश्रा, पप्‍पू यादव, सुबोध सेठ, बबलू खान, अनिता रावत, श्‍वेता वर्मा, अदिति रावत, इशिता पॉल, बबलू सेहरावत और मनोज टाइगर मुख्‍य भूमिका नज़र आ रहे हैं।

JUGNU | OFFICIAL TRAILER | Awdhesh Mishra | Bhojpuri New Movie 2021

फ़िल्म को रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया है, जबकि अवधेश मिश्रा ने खुद ही इस फ़िल्म की कहानी लिखी है और इसका निर्देशन किया है। फिल्‍म ‘जुगनू’ का ट्रेलर मन को झकझोरने वाला है। फ़िल्म की कहानी शुरू होती है, एक छोटी बच्ची जुगनू के किडनैपिंग से। इसके बाद कहानी में कई शेड्स और इमोशन उभर कर सामने आते हैं।

रतनाकर कुमार और अवधेश मिश्रा ने कहा कि मासूम जिंदगियों की खामोश सिसकियों की कहानी है ‘जुगनू’, जिसकी कराह सामाजिक कुरीतियों के कान हमेशा अनसुना कर देता है। फिर उस मासूम हृदय की वेदना मानवीय संवेदनाओं को भेदती चली जाती है।

यह आम रूटीन फिल्‍मों से अलग है, इसकी एक झलक फ़िल्म के ट्रेलर में दिख रही है। आशा करता हूँ कि यह सबों को पसंद आएगी, क्योंकि ये कहानी हमारे दिल के करीब है और हमने कोशिश की है एक ऐसी फिल्म बनाने की, जिस पर भोजपुरी को गर्व हो।

अवधेश मिश्रा ने कहा, “यह कहानी एक संजीदा कलाकार मन से निकली है, जो बेहद सौम्‍य और दिल को छूने वाली है। यह फिल्‍म लीक से हटकर है। मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है और आगे भी करूंगा। जुगनू एक ऐसी फिल्‍म है, जो आज तक किसी ने भोजपुरी में सोचा ही नहीं होगा। फिल्‍म में इमोशन बहुत है। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘जुगनू’ के को-प्रोड्यूसर के प्रणीत वर्मा हैं। स्‍टोरी, स्‍क्रीनप्‍ले, डायलॉग और निर्देशन अवधेश मिश्रा का है। एक्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर अनिता रावत हैं। संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है।

Awdesh Mishra Film Jugnu Trailer Release, JUGNU, OFFICIAL TRAILER, Awdhesh Mishra, Bhojpuri New Movie 2021,