Bijnor Corona Update: जिलेभर से निकले कोरोना के 191 नए मरीज

नजीबाबाद से एक डॉक्टर और 2 कर्मचारी भी निकले कोरोना पॉजिटिव

198
What is bijnor famous for? बिजनौर के बारे में सबकुछ यहां जानें
What is bijnor famous for? बिजनौर के बारे में सबकुछ यहां जानें
  • बिजनौर (हाशिम अहमद)

Bijnor Corona Update: पिछले कुछ दिनों से जिले में कोरोना की नई दस्तक से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। रोजाना सैकड़ों की तादाद में कोरोना पॉजिटिव मरीज आ रहे हैं, जबकि कोविड के नियमों का अभी भी पूरी तरह से पालन नहीं किया जा रहा है।

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई लिस्ट में 191 कोरोना के नए मरीज मिले हैं जिसमें नजीबाबाद के एक सरकारी डॉक्टर सहित दो कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जिले में अब तक 69 मौत कोरोना से हो चुकी है जबकि सक्रिय केसो की तादाद बढ़कर 1369 पर पहुंच गई है। अब तक कुल 6219 मरीजों में से 4781 मरीज ठीक हो चुके हैं।

Bijnor Corona Update: अधिकारियों के फोन स्विच ऑफ

नजीबाबाद में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है लेकिन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के फोन स्विच ऑफ हो जाने से स्थानीय जनता में हड़कंप मचा हुआ है । एक डॉक्टर के साथ 2 कर्मचारियों सहित एक दिन में 20 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले हैं। जिसमें अधिकतर मरीज रेंडम सेंपलिंग के शामिल हैं जबकि शासन और प्रशासन आरटीपीसीआर टेस्ट कराने पर फोकस कर रहा है।

रेंडम सेंपलिंग की रिपोर्ट स्थानीय स्तर पर तैयार होती है जबकि आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट लैब द्वारा तैयार की जाती है । इस संबंध में जब प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ फैज हैदर से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल कई बार मिलाने के बाद भी स्विच ऑफ मिला।