होम देश उत्तर प्रदेश बाराबंकी में ओवरटेक के चक्कर में डीसीएम से टकराई बस, 12 यात्री...

बाराबंकी में ओवरटेक के चक्कर में डीसीएम से टकराई बस, 12 यात्री घायल

eradio india general image || Normal Pic || Profile pic

बाराबंकी, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में गुरुवार आधीरात बाद करीब दो बजे बाराबंकी-बहराइच हाइवे पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने डीसीएम में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 12 से अधिक बस यात्री घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर लाया गया। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेजा गया।

तेज रफ्तार रोडवेज बस का ड्राइवर डीसीएम को ओवरटेक कर रहा था, तभी उसका बस से नियंत्रण हट गया और पीछे से टक्कर हो गई। हादसे में रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए और बस के एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

अधिकारियों के अनुसार यह बस बलरामपुर डिपो की है जो कानपुर से बलरामपुर जा रही थी। इस बस में करीब 80 यात्री सवार थे। रोजाना की तरह गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे कानपुर से यात्रियों को लेकर बलरामपुर के लिए रवाना हुई थी। देररात करीब दो बजे थाना रामनगर क्षेत्र के दलसराय के पास बस एक डीसीएम को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान ड्राइवर का नियंत्रण स्टेयरिंग से हट गया और बस पीछे से डीसीएम में जा टकराई।

हादसे की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया। कई घंटे चले इस राहत बचाव अभियान में घायल 12 यात्रियों को इलाज के सीएचएसी भेजा। इनमें सुमन साह, सियाराम, सुखदेव वर्मा और शारदा की हालत गंभीर होने पर पहले जिला अस्पताल फिर उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। यात्रियों का कहना है कि बस में सवार सभी यात्री नींद में थे।

इस संबंध थाना प्रभाारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि भोर पहर तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला है। जो भी घायल है उन्हें इलाज क लिए चिकित्सालय भेजा गया है। घटना के संबंध में घायलों के परिवार को जानकारी दे दी गई है। अभी तक किसी जनहानि की खबर नहीं है।

error: Copyright: mail me to [email protected]
%d bloggers like this: