गाजियाबाद: 24 घंटे में किया हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ़्तार

391
गाजियाबाद: 24 घंटे में किया हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ़्तार
गाजियाबाद: 24 घंटे में किया हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ़्तार

जान से मारने की नियत से फायरिंग करने के आरोप में चल रहा था वांछित

  • फाईज़ अली सैफी || ई-रेडियो इंडिया

गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा वांछित अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया हुआ हैं। जिसके चलते थाना कविनगर पुलिस ने मंगलवार सुबह मुखबिर की सूचना पर डायमंड मैरिज होम के पास से जान से मारने की नियत से फायरिंग के आरोप में वांछित चल रहे एक आरोपी को गिरफ़्तार किया हैं। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस इस हत्या के प्रयास के अभियोग में वांछित अन्य अभियुक्तों की भी तलाश कर रही हैं तथा उनकी गिरफ़्तारी के लिए अथक प्रयास कर रही हैं।

पुलिस को पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम अमित उर्फ सोनू पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी थाना कविनगर गाज़ियाबाद बताया हैं। थाना कविनगर पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी हैं, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक दिन पहले थाना कविनगर के ग्राम राजपुरा निवासी पीड़ित विपिन चौधरी पुत्र राजकुमार चौधरी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। जिसमें पकड़ा गया अभियुक्त फरार चल रहा था।

जिसे पुलिस ने अपनी सक्रियता के चलते गिरफ़्तार कर लिया हैं। थाना कविनगर प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक अभियुक्त गण ने अपने साथियों के साथ मिलकर अवैध असलहे से लेस होकर पीड़ित विपिन चौधरी के साथ पहले तो मार-पीट की थी और फिर उस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग भी कर दी थी। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त अमित उर्फ सोनू के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया हैं। वहीं, अभियुक्त गण को पकड़ने वाली टीम में उपनिरीक्षक राम गोपाल सिंह, सिपाही सुनील कुमार और सिपाही भूदेव शामिल भी रहे हैं।

PUPSVM
image description