Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi

स्वागत है आपका ई-रेडियो इंडिया पर, आइये शुरू करते हैं यूपी खबरें फटाफट का सिलसिला…

303
Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi
Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21: खबरें फटाफट उत्तर प्रदेश 11 फरवरी 2021 में आज देखिये प्रमुख खबरें एक साथ, एक जगह पर। ई-रेडियो इंडिया को एड शॉर्टकट टू होमस्क्रीन करें और पायें रोजाना की नि:शुल्क खबरें-

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi

मौनी अमावस्या पर आज प्रयागराज में संगम पर डुबकी लगायेंगे 5 लाख श्रद्धालु

तीर्थों के तीर्थराज कहे जाने वाले संगम नगरी प्रयागराज में आज यानी 11 फरवरी को माघ के प्रमुख स्नान पर्व मौनी अमावस्या की डुबकी लगेगी। कोविड 19 के इस दौर में शासन प्रशासन की तरफ से व्यापक पैमाने पर तैयारी की गई है। इस बार मौनी अमावस्या पर पुण्य की डुबकी के लिए आठ घाट बनाये गए हैं। जिनकी लंबाई तकरीबन साढ़े आठ हजार फीट है। इस पर्व पर 10 से 15 लाख लोगो के स्नान करने की उम्मीद है। इस दौरान सभी श्रद्धालुओं का कोविड टेस्ट अनिवार्य किया गया है।

कासगंज कांड: तिरंगे में लिपटा आया शहीद का पार्थिव शरीर, एक बदमाश का एनकाउंटर

कासगंज जिले में शराब माफिया के हमले में शहीद हुए सिपाही देवेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा बुधवार दोपहर ढाई बजे उनके पैतृक गांव नगला बिंदु थाना डौकी, आगरा में पहुंचते ही कोहराम मच गया। मां और पत्नी बेसुध हो गईं। बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मासूम बेटी बस पापा-पापा बोल रही थी। ये दृश्य देखकर हर किसी की आंख नम हो गईं। परिवार को शहीद के अंतिम दर्शन कराने के बाद विदाई दी गई। इस दौरान एडीजी अजय आनंद, डीएम पीएन सिंह, एसएसपी बबलू कुमार ने अर्थी को कंधा दिया।

वहीं इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी के भाई काे पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। हालांकि, मुख्य आरोपी मोती धीमर घटना को अंजाम देकर अभी भी फरार है। जानकारी है कि पुलिस और बदमाशों के बीच सिढपुरा थाना क्षेत्र के नगला धीमर के पास काली नदी के किनारे मुठभेड़ हुई, जहां शराब तस्करों पुलिस के बीच गोलियां चली हैं।

24 अप्रैल से शुरू होंगी यूपी बोर्ड परीक्षाएं, 56 लाख से ज्यादा स्टूडेंट होंगे शामिल

यूपी बोर्ड ने बुधवार को 2021 की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं 24 अप्रैल से शुरू होकर 12 मई को खत्म होंगी। हाईस्कूल के सभी एग्जाम 12 दिन में होंगे, जो 10 मई तक चलेंगे। जबकि, इंटरमीडिएट की परीक्षा 15 दिनों में संपन्न होकर 12 मई को खत्म होंगी। इस परीक्षाओं में कुल 56 लाख से ज्यादा छात्र शामिल होंगे। परीक्षा में कुल 56 लाख 3 हजार 8 सौ 13 विद्यार्थी शामिल होंगे। इसमें हाइस्कूल के 29 लाख 94 हजार 3 सौ 12 और इंटरमीडिएट के 26 लाख 9 हजार 5 सौ 1 परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे।

प्रियंका गांधी का PM मोदी पर तंज- छोटा है 56 इंच के सीने में धड़कने वाला दिल

सहारनपुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसानों से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों ने 56 इंच का सीना देख लिया है जिसके अंदर छोटा दिल है जो सिर्फ अपने खरबपति मित्रों के लिए धड़कता है। प्रियंका ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर तीनों नये कृषि कानूनों को रद्द किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह तीनों कृषि कानून राक्षस रूपी हैं जिन का मकसद किसानों को खत्म करना है।

अखिलेश यादव के ‘चंदाजीवी’ बयान पर साधु संतों ने उन्हें कहा-‘बाबरजीवी’

अयोध्या, मथुरा, काशी, प्रयागराज में संतों ने अखिलेश यादव के बयान का विरोध किया है. हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने बयान देते हुए कहा है कि अखिलेश यादव अभी भी आप होश में आ जाओ आप हमेशा ‘बाबरजीवी’ रहे हो.अखिलेश यादव के श्रीराम जन्म भूमि निधि समर्पण अभियान को चंदाजीवी कहे जाने से संत समाज में आक्रोश का उबाल नजर आ रहा है. संतों ने अखिलेश यादव को कड़ी नसीहत दी है. हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने बयान देते हुए कहा है कि अखिलेश यादव अभी भी आप होश में आ जाओ आप हमेशा ‘बाबरजीवी’ रहे हो।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किसानों से की बातचीत, बोलीं- किसान समृद्ध बनेगा तो भारत समृद्ध होगा

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बुधवार को देवरिया दौरे पर रहीं। वहां उन्होंने कहा कि जब किसान समृद्ध होगा तो देश भी समृद्ध होगा और समाज में भी खुशहाली आएगी। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्ष 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करने की दिशा में काम कर रहे हैं। पुलिस लाइन में बुधवार को आयोजित प्रगतिशील किसानों के साथ बातचीत में राज्यपाल ने कहा कि किसान संभल रहा है

ऑनलाइन ठगों को डाटा बेचने वाले दो शातिर आरोपी गिरफ्तार, 25-25 हजार का था इनाम

यूपी एसटीएफ की टीम ने दिल्ली से दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो ऑनलाइन ठगों को क्रेडिट कार्ड कस्टमर का डाटा बेच देते थे.ऑनलाइन ठगों को क्रेडिट कार्ड कस्टमर का डाटा बेचने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. यूपी एसटीएफ की गिरफ्त में आए आरोपियों का नाम मोनिका औल सुलेमान है. दोनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं. दिल्ली पुलिस ने इन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी रखा था।

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21: मेरठ में पुलिस व बदमाशों से मुठभेड़

मेरठ में देहलीगेट थाना इलाके में घंटाघर के पास टाउन हॉल में लूट की योजना बनाते तीन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने लूट का सामान भी बरामद कर लिया है। बता दें कि देहली गेट थाना क्षेत्र के छतरी वाले पीर के पास बीते रविवार को बदमाशों ने एक दुकान में लूटपाट की थी। बदमाशों ने व्यापारी को मारने की धमकी भी दी थी। बीती रात तीनों बदमाश घंटाघर स्थित टाउन हॉल में बैठकर फिर से लूट की योजना बना रहे थे। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। टीम को देखते ही बदमाशों ने गोलियां चला दीं, जिसमें जवाबी कार्रवाई में आरोपी सलमान, अमन और मूसा घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कातिलों की धमकी से परेशान महिला का एसएसपी ऑफिस पर हंगामा

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21: कई साल पहले अपने भाई के कत्ल में इंसाफ की भीख मांग रही महिला ने पुलिस आफिस में हंगामा कर दिया। सिविल लाइन्स की पुलिस महिला को थाने ले गई। महिला का आरोप है कि उसके भाई के कातिल उसपर तेजाब डालने की धमकी दे रहे हैं। आपको बता दें कि आरोपी जेल में हैं और परतापुर थाने की निवासी यह महिला रेप व हत्या करने की कोशिश का केस भी दर्ज करा चुकी है।

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi || Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi || Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 11 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi

Advertisement

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com
Advt Yash Hospital Jaunpur Dr. Avneesh Kumar Singh
Loutus beauty parlour jaunpur jaunpur
Loutus beauty parlour jaunpur jaunpur