Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 19 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi 19 feb 21

स्वागत है आपका ई-रेडियो इंडिया पर, आइये शुरू करते हैं यूपी खबरें फटाफट का सिलसिला…

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 19 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi 19 feb 21 || खबरें फटाफट उत्तर प्रदेश में देखिये प्रमुख खबरें एक साथ, एक जगह पर। ई-रेडियो इंडिया को एड शॉर्टकट टू होमस्क्रीन करें और पायें रोजाना की नि:शुल्क खबरें-

Video Samachar dekhne ke liye Yahan click Karen

उन्नाव में नाबालिग लड़कियों का शव मिलने पर विपक्ष ने दागा सवाल

उन्नाव जिले में संदिग्ध हालत में दो नाबालिग लड़कियों की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मृतक काजल के पिता ने घटना के 18 घंटे के बाद असोहा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने कहा कि काजल और कोमल के गले में दुपट्टा लिपटा था और उनके मुंह से झाग निकल रहे थे। पीड़ित परिवारों ने उन्नाव के DM को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि मामले की जांच SIT को सौंपी जाए। साथ ही 1 करोड़ रुपए मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, आवास, जमीन का पट्‌टा और परिवार को सुरक्षा दी जाए।

Advertisement

प्रतापगढ़ में चुनावी रंजिश में युवक की हत्या

प्रतापगढ़ जिले के बिछूर गांव में एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मृतक गांव के पूर्व प्रधान का भाई है। युवक बुधवार की शाम से लापता था। गुरुवार सुबह उसका शव गांव के बाहर झाड़ियों में बाइक पर लटका मिला। उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे। मुंह में कपड़ा भी ठूंसा था। इस घटना के विरोध में परिजनों ने ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन किया। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लिया है। परिजनों ने रंजिशन हत्या की आशंका जताई है।

वाराणसी मेंं लड़की की मांग में भरा सिंदूर तो जौनपुर में शिक्षिका को उतारा मौत के घाट

वाराणसी के लक्सा इलाके में परीक्षा देने जा रही छात्रा की बीच सड़क पर सिंदूर से मांग भर दी गई। छात्रा के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने बदमाश की जमकर पिटाई कर दी। छात्रा की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं जौनपुर के खुटहन थानाक्षेत्र में युवक ने कालेज की स्टाफ को गोली मारकर खुद को भी गाली मारली। युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि छात्रा घायल है।

कृषि कानूनों के खिलाफ मेरठ व आसपास रोकी गई रेल

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन का आज 86वां दिन है। किसानों ने कल 85वें दिन रेल रोककर प्रदर्शन किया। मेरठ व आसपास के जनपदों में किसानों पटरियों पर कब्जा जमाये रखा और कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की।

माेहन भागवत आज से दो दिन रहेंगे प्रयागराज के दौरे पर

संघ प्रमुख मोहन भागवत आज से दो दिनों के प्रयागराज दौरे पर रहेंगे। भागवत संगम की रेती पर लगे माघ मेले में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे साथ ही मुख्य रूप से गंगा की आरती और पूजा अर्चना करेंगे। इसके अलावा वो संघ के सहयोगी संगठन गंगा समग्र की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होकर कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे। माना यह जा रहा है कि वह अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर निर्माण की शुरुआत होने पर यहां मां गंगा और संगम की रेती का आभार जताने के लिए आ रहे हैं।

विधानसभा में मीडिया कवरेज पर रोक से विपक्ष नाराज

उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने राज्य विधानसभा सत्र की कार्यवाही के मीडिया कवरेज पर प्रतिबंध लगाने पर सवाल उठाया है. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “प्रेस गैलरी से प्रेस अनुपस्थित क्यों है? क्या कोविड-19 सिर्फ पत्रकारों को संक्रमित कर रहा है? क्या यह विधायकों, मंत्रियों, मुख्यमंत्री, स्पीकर और अन्य को संक्रमित नहीं करता है?

मेरठ में डॉ. इंद्रेश का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया

मेरठ के प्यारेलाल जिला अस्पताल में भारत तिब्बत सहयोग मंच महिला विभाग मेरठ प्रांत व शुभम रस्तोगी मेमोरियल सोसायटी और निडी की ओर से डॉ इंद्रेश जी के जन्म दिवस पर रक्तदान का आयोजन किया गया। इस दौरान कई महिलाओं ने अपना रक्तदान किया इसी दौरान डॉ प्रियंका ने बताया की अगर एक इंसान के रक्त देने से दूसरे इंसान की जान बच सकती है। तो हम लोगों को महीने 6 महीने में अपना रक्तदान जरूर करना चाहिए।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]