Khutahan News Jaunpur: युवक ने तमंचे से युवती को मारी गोली, खुद का भी उड़ाया

243
  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

Khutahan News Jaunpur: जौनपुर के खुटहन थानाक्षेत्र में एक अजब वाकया सामने, दरअसल यहां के रामधारी शिक्षण संस्थान में पढ़ाने वाली एक लड़की को उसका पीछा कर रहे युवक ने गोली मार दी, घटना के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवक की तत्काल मौत हो गई जबकि युवती गंभीर रूप से घायल है। उसे जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। 

देसी तमंचे से गोली मारने के बाद आस पास के लोग मौके पर पहुंचे जहां से पुलिस को सूचना मिली। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कोई पुख्ता जानकारी दी जा सकती है।

तमंचा, 2 कारतूस का खोखा बरामद

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर दौड़े। देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी, जबकि युवती गंभीर रूप से जख्मी थी। आनन फानन उसे अस्पताल पहुंचाया गया। काफी प्रयास के बाद युवक की पहचान सरपतहां थाना क्षेत्र के घुघुरी सुल्तानपुर गांव निवासी अंकुल यादव (25) के रूप में हुई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से तमंचा, दो कारतूस का खोखा बरामद हुआ।

शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर घरवालों को सूचना दी। युवती को खुटहन सीएचसी में प्रारंभिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर, सीओ अंकित कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवती की हालत खतरे से बाहर है। मृत युवक अंकुल करीब चार वर्ष पहले उसके साथ इंटर कॉलेज में पढ़ता था। किसी विवाद में उसने गोली मारी, यह अभी स्पष्ट नहीं है। युवती की हालत में सुधार होने पर उससे पूछताछ की जाएगी।

ओशो की जीवन बदल देने वाली किताबें खरीदने के लिये यहां क्लिक करें-