ओंकार सिंह तोमर आत्महत्या में वकीलों ने अब लगाया यह बड़ा आरोप, पुलिस की बढ़ी टेंशन

132

ओंकार सिंह तोमर के आत्महत्या प्रकरण में पिछले दिनों वकीलों ने सड़कें जाम की थी और उसके बाद 48 घंटे का अल्टीमेटम देकर अपना आक्रोश शांत किया था। वकीलों के द्वारा दिया गया अल्टीमेटम का समय खत्म हो चुका है लेकिन गिरफ्तारी के नाम पर सिर्फ अभी दबिश ही दी जा रही है।

पुलिस का कहना है कि पक्के सबूतों के आधार पर ही गिरफ्तारी होगी, जबकि वकीलों का कहना है कि गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त सबूत उपलब्ध कराए जा चुके हैं।

इन सब के इतर कल एक सबसे खतरनाक वाकया सामने आया जब अधिवक्ताओं कार सिंह तोमर की आत्महत्या के प्रकरण में नामजद अभियुक्त संजय माेतला की आत्महत्या की खबरें चारों तरफ गूंज उठी। संजय मोहल्ला के भाई ने बताया कि अंतिम बार उसने फोन करके रोते हुए पत्नी और बच्चों का ख्याल रखने की बात कही थी, उसके बाद उसका फोन बंद हो गया। खोजबीन करने के बाद पेड़ से लटकता हुआ शव पाया गया।

रात के 2:30 बजे एसएसपी और एसपी देहात के पहुंचने के बाद परिजनों ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। परिजनों का आरोप है कि अधिवक्ताओं के दबाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है जबकि अल्टीमेटम खत्म होने के बाद भी किसी तरह की गिरफ्तारी ना होने से परेशान अधिवक्ताओं ने आम सभा बुलाई जिसमें इस आत्महत्या के पीछे भी हस्तिनापुर के विधायक दिनेश खटीक को जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस के लिए कानून व्यवस्था बनाना बड़ी चुनौती

अधिवक्ताओं कार सिंह तोमर के आत्महत्या प्रकरण के बाद से पूरे जनपद में कानून व्यवस्था को लेकर के बड़ी चुनौती सामने देखी जा रही है। एक तरफ अधिवक्ताओं का आक्रोश इसलिए है क्योंकि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है वही अब दूसरी तरफ एक आरोपी द्वारा आत्महत्या कर लेने के बाद  मुकदमा दर्ज कराने की भारी मांग को देखते हुए पुलिस के सामने कठिन चुनौती पेश आ रही है।

तेरहवीं के दिन गुर्जर बिरादरी की एकजुटता का हो रहा बंदोबस्त

उधर अधिवक्ता ओंकार सिंह तोमर के 13 मई के दिन गुर्जर बिरादरी की बैठक होने  की तैयारी शुरू कर दी गई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में कोई बड़ा निर्णय लिया जा सकता है, इस बैठक को लेकर भी पुलिस विभाग के माथे पर लकीरें साफ देखी जा रही हैं। दूसरी तरफ विधायक दिनेश खटीक का कहना है कि वह अधिवक्ताओं के साथ हैं हर तरह से जांच करने में पुलिस का सहयोग करेंगे।

वहीं इस प्रकरण में जिसका डर वकीलों को था वहीं हुआ। आरोपी संजय मोतला आत्महत्या के प्रकरण में ओंकार के बेटे लव सहित पांच अन्य के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्जकर लिया है।

Advertisement

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com

1 COMMENT

  1. […] हैं। सरकार को इनका निदान करना चाहिये। पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा कि पं. आशु शर्मा जी पिछले चार […]

Comments are closed.