पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के कार्यक्रम में हजारों व्यापारियों की हुंकार, गूंज उठा मेरठ

कार्यक्रम में मेरठ जनपद के कोने-कोने से हजारों की तादाद में व्यापारियों का हुजूम यह बता रहा था कि व्यापारी जाग चुका है और एकत्रित है।

339
पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के कार्यक्रम में हजारों व्यापारियों की हुंकार, गूंज उठा मेरठ
पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के कार्यक्रम में हजारों व्यापारियों की हुंकार, गूंज उठा मेरठ

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के जनपद मेरठ के व्यापारियों की सभा और सम्मान समारोह का आयोजन शानदार तरीके से सफल हुआ। कार्यक्रम में मेरठ जनपद के कोने-कोने से हजारों की तादाद में व्यापारियों का हुजूम यह बता रहा था कि व्यापारी जाग चुका है और एकत्रित है।

होटल डी रोजेस कैंट में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष पंडित आशू शर्मा ने सभी व्यापारियों से आह्वान किया की एकजुटता के साथ आगामी विधानसभा चुनाव से पहले हम अपनी एकता का एहसास करा देंगे ताकि व्यापारियों को हितों में वादा करने और उन को पूरा करने वाले नेता ही व्यापारियों से वोट की उम्मीद करें।

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के रूप में व्यापारियों को मिला मजबूत विकल्प: शाहिद मंजूर

अतिथि के रुप में पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने बताया कि पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल यहां के व्यापारियों के लिए एकमात्र विकल्प बनकर सामने आया है जो पुरजोर तरीके से व्यापारियों की आवाज को उठाता है। पंडित आशु शर्मा के द्वारा दिया गया यह विकल्प निश्चित तौर पर आने वाले समय में व्यापारियों के लिए रामबाण बनकर सामने आएगा।

शाहिद मंजूर ने कहा कि व्यापारियों की समस्त मांगे जायज हैं। सरकार को इनका निदान करना चाहिये। पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा कि पं. आशु शर्मा जी पिछले चार सालों से व्यापारियों की लड़ाई लड़ रहे हैं और उनकी इस लड़ाई का ही नतीजा है कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में व्यापारियों को एक मजबूत संगठन मिला है जो आज व्यापारियों के खिलाफ नाजायज आवाज उठाने वाले किसी भी अफसर और किसी भी स्तर की ताकतों को खदेड़ने का काम करता है। शाहिद मंजूर ने पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की मांगो का समर्थन किया है।

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के कार्यक्रम में हजारों व्यापारियों की हुंकार, गूंज उठा मेरठ
पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के कार्यक्रम में हजारों व्यापारियों की हुंकार, गूंज उठा मेरठ

सरधना, मवाना, दौराला, किला परीक्षित गढ़, खरखोदा, परतापुर के अलावा मेरठ शहर के विभिन्न बाजारों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का हुजूम देखकर साफ तौर पर यह कयास लगाए जा सकते हैं क्या पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल अब लाखों सदस्यों का संगठन बनने की ओर अग्रसर है।

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष पंडित आशू शर्मा ने बताया कि संस्था में 75000 सदस्यों का आंकड़ा तो पूरा ही हो चुका है आने वाले समय में इसी तरह से प्रगति की रफ्तार बढ़ती रही तो व्यापारियों की संख्या एक बड़ी तादाद में  पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के साथ जुड़ चुकी होगी।

नवंबर में जिमखाना में होगा बड़ा आयोजन

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा ने कहा कि, आगामी नवंबर माह में व्यापारियों की मजबूती और सुरक्षा के खतरे के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिये मेरठ के जिमखाना मैदान में व्यापारिक सम्मेलन किया जायेगा। यदि प्रशासन हमारी सुरक्षा व हमारे वर्ग की सहूलियतों को नजरअंदाज करेगा तो हम अपनी आवाज स्वयं उठाने को बाध्य होंगे।

विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने भी व्यापारियों की मांगो का समर्थन करते हुये कहा कि देश में छोटे व मझौले व्यापारियों की ताकतों को तोड़ने का काम किया जा रहा है। पश्चिम उत्तर प्रदेश में पं. आशु शर्मा के नेतृत्व में हालाकि कुछ राहत जरूर मिली है लेकिन पूर्णरूप से निदान तभी मिलेगा जब पश्चिम का व्यापारी खेमेबंदी में न पड़कर व्यापारिक संगठनों को समर्पित होगा।

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से निम्नलिखित मांगे रखी हैं-

  • उत्तर प्रदेश में व्यापारी आयोग का तत्काल गठन हो।
  • समाज में बढ़ती असुरक्षा को देखते हुये व्यापारियों को शस्त्र लायसेंस बनवाने का काम प्रशासन प्राथमिकता पर करे।
  • किसानों की तरह छोटे व्यापारियों का 5लाख रुपये तक का कर्जा सरकार माफ करें।
  • व्यापारियों को रोजगार के लिए 50 लाख रूपए तक का का लोन बिना बैंक गारंटी के उपलब्ध कराया जाए।
  • जीएसटी की समस्याओं के समाधान के लिये एकल खिड़की समाधान व जीएसटी का एक ही स्लैब रखा जाये।
  • पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर व्यापारियों की समस्याओं को सुनने  और निदान करने के लिए एक अधिकारी की नियुक्ति की जाए।
  • थाना स्तर पर व्यापारी हेल्प डेस्क की नियुक्ति की जाये जो व्यापारियों के लिये सुनवाई और निदान करे।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com

ओशो की जीवन बदल देने वाली किताबें खरीदने के लिये यहां क्लिक करें-