बसंत पंचमी पर पतंगबाजी का क्रेज हुआ कम, बाजार में मंदी

177
बसंत पंचमी पर पतंगबाजी का अलग नजारा देखने को मिलता है। आसमान में पतंगो का झुंड यह बताता है कि इंसानों में आज भी पुरानी परंपरा को जिंदा रखने की ललक देखी जा रही है। मेरठ के पतंग विक्रताओं से हमारे संवाददाता नितिन कुमार ने खास बात की, आइये देखते हैं कि उन्होंने क्या कहा.....

बसंत पंचमी पर पतंगबाजी का अलग नजारा देखने को मिलता है। आसमान में पतंगो का झुंड यह बताता है कि इंसानों में आज भी पुरानी परंपरा को जिंदा रखने की ललक देखी जा रही है। मेरठ के पतंग विक्रताओं से हमारे संवाददाता नितिन कुमार ने खास बात की। उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण बाजार मंदी की मार झेल रहा है। दुकानों में सामान भरा पड़ा है लेकिन खरीददारों की संख्या कम हो गई है।

… बसंत पंचमी पर आप सभी को ई-रेडियाे इंडिया की ओर से अग्रिम बधाई के साथ यह अनुरोध की चाइनीज मांझे का प्रयोग बसेत पंचमी के दिन पतंग उड़ाने में न करें… हमें पंक्षियों का भी खयाल रखना होगा ताकि भविष्य में हमें वातावरण का संतुलन बनाये रखने में मदद मिले। ….हमारे चैनल को यू ट्यूब पर सब्सक्राइव करें, फेसबुक, इंस्टाग्राम व ट्विटर पर फालो करें। अपनी राय हमें कमेंट कर जरूर बतायें…..