Muradnagar Police ने 36 घंटो में पकड़ लिया 25 हज़ार का इनामी ठेकेदार अजय

536
Muradnagar Police ने 36 घंटो में पकड़ लिया 25 हज़ार का इनामी ठेकेदार अजय
Muradnagar Police ने 36 घंटो में पकड़ लिया 25 हज़ार का इनामी ठेकेदार अजय
  • फाईज़ अली सैफी || ई-रेडियो इंडिया

Muradnagar Police ने मुरादनगर थानाक्षेत्र के ग्राम उखलारसी में श्मशान घाट की छत गिरने की घटना में वांछित चल रहे ठेकेदार अजय त्यागी पुत्र सत्यवीर त्यागी निवासी थाना मुरादनगर को गिरफ़्तार कर लिया हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सोमवार शाम वांछित ठेकेदार अजय त्यागी पर पच्चीस हज़ार का इनाम घोषित किया था। जिसके चलते एसपी ग्रामीण ईरज राजा की थाना मुरादनगर और निवाड़ी पुलिस टीमों ने 36 घंटों के भीतर ठेकेदार अजय त्यागी को सटेडी नहर पुल (मुज़फ्फरनगर) के पास से गिरफ़्तार कर लिया हैं, जोकि लोकल वाहनों से कहीं दूर फरार होने की फिराक में था।

muradnagar shamshan ghat, muradnagar shamshan ghat hadsa, muradnagar shamshan hadsa, muradnagar shamshan ghat news, muradnagar shamshan ghat accident, muradnagar shamshan ghat ki khabar,
जाम लगाये बैठे परिजन व समाज के अन्य सहयोगी।

आपको बता दें कि एसपी ग्रामीण ईरज राजा के नेतृत्व में Muradnagar Police की कई टीमों द्वारा प्रमुख संभावित स्थानों पर ताबड़तोड़ दबिशे दी जा रही थी। जिसके क्रम में यह गिरफ़्तारी हुई हैं।

गौरतलब है कि एसएसपी एसएसपी कलानिधि नैथानी और अन्य पुलिस बल द्वारा पूरे दिन की मुश्किल कानून व्यवस्था के हालातों तथा राहत कार्यो को मद्देनज़र रखते हुए एसएसपी के निर्देशन में यह कार्यवाही तीव्र गति से की गई हैं। वहीं, एसएसपी ने संबंधित अधिकारी/ कर्मचारी गण को सभी आरोपियों के विरुद्ध कठोरतम धाराओं में कड़ी कार्रवाई करने को लेकर निर्देशित किया हैं।

image description

अमेजन से खरीददारी करें और पायें 60% तक की छूट, अभी क्लिक करें-