Shivpal Yadav in Meerut: शिवपाल यादव का ताबड़तोड़ दौरा करना क्या बताता है?

528
Shivpal Yadav in Meerut: शिवपाल यादव का ताबड़तोड़ दौरा करना क्या बताता है?
Shivpal Yadav in Meerut: शिवपाल यादव का ताबड़तोड़ दौरा करना क्या बताता है?
  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

Shivpal Yadav in Meerut: 14 मार्च को शिवपाल यादव एक बार फिर मेरठ में होंगे और वह हर्रा में आयोजित होने वाले हिंदू मुस्लिम भाईचारा सम्मेलन में प्रतिभाग करेंगे। यह कार्यक्रम प्रसपा युवजन सभा (Pragatishil Samajvadi Party Yuvjan Sabha) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी के नेतृत्व में आयोजित किया जा रहा है।

अमित जानी सिवालखास से तो शषि पिंटू राणा सरधना से प्रत्याशी घोषित

शिवपाल यादव का मेरठ में ताबड़तोड़ हो रहे दौरे से यह प्रतीत हो रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatishil Samajvadi Party) पूरे दमखम के साथ तैयारियों में जुट गई है। सिवाल खास विधानसभा (Siwalkhas Vidhansabha Meerut) से अमित जानी को चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने मेरठ के ही सरधना विधानसभा सीट (Sardhana VidhanSabha Meerut) से शशि पिंटू राणा को प्रत्याशी घोषित कर चुनावी शंखनाद बजा दी है।

Shivpal Yadav in Meerut

शषि पिंटू राणा के घर पहुंचे शिवपाल

शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) 28 फरवरी को मेरठ आए थे उन्होंने सरधना विधानसभा प्रत्याशी शशि पिंटू राणा के आवास पर पत्रकार वार्ता भी की थी और बताया कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी आने वाले समय में पूरे उत्तर प्रदेश में अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारने को तैयार है। उन्होंने युवाओं पर खास टारगेट करते हुए कहा है कि युवा देश के भविष्य हैं और उनको ही राजनीति में सक्रिय रूप से भागीदारी निभाना चाहिए।

14 मार्च को मेरठ के हर्रा में होने वाली सभा की तैयारी जोरों पर है

Shivpal Yadav in Meerut: सिवालखास व सरधना का क्षेत्रीय समीकरण समान

आपको बता दें कि सरधना और सिवाल खास विधानसभा (Siwalkhas Vidhansabha Meerut) एक दूसरे के पड़ोस में स्थित है। दोनों ही विधानसभा क्षेत्रों में मुस्लिम व जाट बहुलता है। इसके अलावा ठाकुर और ब्राह्मणों का भी ठीक-ठाक वर्चस्व है। पिछले विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election 2017) के दौरान यह देखने को मिला के अलग-अलग पार्टियों के प्रत्याशी अपने अपने समुदायों के बीच ही गहरी दिलचस्पी दिखा रहे थे जबकि वोटर्स ने पहले ही मन बना लिया था कि वह किसे अपना नेता चुनेंगे।

इस बार सरधना (Sardhana VidhanSabha Meerut) और सिवाल खास विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के लोगों ने ठीक-ठाक तैयारी करनी शुरू कर दी है। हालांकि पिछली बार के चुनाव में समाजवादी पार्टी में तोड़फोड़ के बाद जन्म लेने वाली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का कोई खास रोल नहीं दिखाई दिया।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) हालांकि अब समाजवादी पार्टी से गठबंधन का मन बना चुके हैं फिर भी अपने कद के लिहाज से पूरे कॉन्फिडेंस से उसे व्यक्त नहीं कर पा रहे हैं। देखना यह होगा कि इस बार विधानसभा चुनाव में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatishil Samajvadi Party) की क्या अहमियत होती है और लोग कितना पसंद करते हैं?

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com

ओशो की जीवन बदल देने वाली किताबें खरीदने के लिये यहां क्लिक करें-

Advertisement