viman jpg webp

रनवे पर फिसला छोटा विमान,वीडियो वायरल 

0 minutes, 0 seconds Read

एयरपोर्ट के अधिकारियों ने घटना से किया इनकार 
कानपुर। रनवे पर एक छोटे विमान का फिसल कर बाहर आने का वीडियो सोशल मीडिया पर रविवार को तेजी से वायरल हुआ है। इस विमान हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। दैनिक तरुणमित्र इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताया जा रहा है कि यह हादसा कानपुर एयरपोर्ट पर हुआ है। वही कुछ खबरों में यह दावा किया जा रहा है कि कानपुर एयरफोर्स के रनवे पर यह हादसा हुआ है। हालांकि इस संबंध में न तो कानपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी और न ही एयरफोर्स इसकी पुष्टि की है। नीले रंग की पट्टी वाला यह विमान डोर्नियर बताया जा रहा है।
वायरल वीडियो में एक छोटा विमान रनवे पर उतर रहा है। लैंडिंग के दौरान रनवे पर तेजी से दौड़ा रहा नीले रंग का छोटा विमान अचानक दाईं ओर मुड़ जाता है और मैदान की ओर तेजी से बढ़ता है। विमान तेजी से रनवे से उतरकर कुछ दूरी पर एक बैरियर से जा टकराता है। उस विमान की टकराते ही जहाज के पीछे से कुछ लोग निकलते हैं तथा रनवे की ओर से एक व्यक्ति तेजी से दौड़ता हुआ आता है। जहाज के पीछे से उतरे लोग पायलट का गेट खोलने की कोशिश करते हैं। उससे बात करते हैं। जहाज से उतरे और रनवे से आए लोग अंदर फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। वायरल वीडियो के मुताबिक यह डॉर्नियर एयरक्राफ्ट बताया जा रहा है और लैंडिंग में रनवे पर इंजन फेल होने से हादसा होने की बात सामने आ रही है। रनवे पर करीब 300 मीटर तक विमान के चलने और फिर संतुलन खोने पर पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई तो विमान मुड़कर बायीं ओर बने सिग्नल टावर तक पहुंच गया और तोड़कर रूक गया। वहीं एयरपोर्ट के अधिकारियों ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है।

author

Santram Pandey

पत्रकारिता के 40 बसंत पार कर चुके संतराम पांडे, पूर्णकालिक पत्रकार हैं और खाटी पत्रकारिता के जीवंत उदाहरण स्वरूप अंकुरित प्रतिभाओं को सहयोग प्रदान कर रहे हैं। वर्तमान में ई-रेडियो इंडिया के वरिष्ठ संपादक हैं।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com