Soch Apki Hamari Magazine केे विमाेचन पर अतिथियों ने की प्रशंसा

424
Soch Apki Hamari Magazine केे विमाचन पर अतिथियों ने की प्रशंसा
Soch Apki Hamari Magazine केे विमाचन पर अतिथियों ने की प्रशंसा

Soch Apki Hamari Magazine: प्रिंट मीडिया के क्षेत्र में लगभग 4 वर्षों का सफर तय करने के बाद मेरठ के रहने वाले ललित सैनी ने ‘सोच आपकी-हमारी’ नाम से एक मैगजीन का प्रकाशन शुरू किया है जिसका उद्घाटन मिगलानी सेलिब्रेशन, कांठ रोड, मुरादाबाद में किया गया।  

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिखा गुप्ता, विशिष्ट अतिथि अंशु भैया उर्फ जुगनू जादूगर, शिव मिगलानी मॉजूद रहे।

Soch Apki Hamari Magazine केे विमाचन पर अतिथियों ने की प्रशंसा
दीप प्रज्वलित करतीं अतिथि।

Soch Apki Hamari Magazine के विमोचन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शिखा गुप्ता ने ललित सैनी के नए अभियान को सराहते हुए कहा है कि भविष्य में यह पत्रिका सामाजिक और पारिवारिक परिवर्तन का कारण बने ऐसी उम्मीद है। उन्होंने कहा कि युवा अगर चाहे तो, समाज में एक बड़ा परिवर्तन संभव है।

इस मौके पर संपादक ललित सैनी ने कहा कि उनकी सोच, समाज में सकारात्मक लहर पैदा करनी है जिससे यह संदेश जाए की देश का युवा जागरूक होने के साथ-साथ अपने भविष्य के बारे में बेहतर फैसला लेने में सक्षम है।

Soch Apki Hamari Magazine का प्रथम अंक सबको भाया

विमोचन के इस कार्यक्रम में प्रथम अंक के साथ सभी अतिथियों ने फोटो खिचाई और ललित सैनी को बधाई देते हुए पत्रिका के आलेख और आवरण की प्रशंसा की। यह पत्रिका ई-सर्विस मंत्र द्वारा डिजायन व एडिट की गई है। ई-सर्विस मंत्र की एक्सपर्ट टीम पिछले दस वर्षों से समाचारपत्र व पत्रिकाओं के साथ-साथ डिजिटल कंटेेंट और वीडियो न्यूज पैकेज बनाने का कार्य करती है।

कार्यक्रम में पत्रिका के संरक्षक गण डॉ नीलू सिंह, गौरी जैन, पत्रिका के सभी संपादकीय समिति सदस्य बीना अरोरा, राजेन्द्र कौर, बबिता मेहरोत्रा, अर्चना सिंह, डॉ पूनम बंसल एवं अन्य सम्मानीनय सदस्य मनमोहन शर्मा, के.के. गुप्ता, हेमा तिवारी, भावना चौधरी, अनुपमा सकसेना आदि उपस्थित रहे।

  • Amatya IASSliderF
  • Ashu Sharma Slider
  • eradio india slider
  • pt Amit Shandilya
  • shatawashyak arogyashala
  • sanjay Agrawal Slider
  • Advt pagination scaled
amazone advt
erMob Edit.Still036
eService Mantra