Green Care Society Sansthan ने बांटे गिलोय के पौधे

60
Green Care Society Sansthan ने बांटे गिलोय के पौधे
Green Care Society Sansthan ने बांटे गिलोय के पौधे

Green Care Society Sansthan एक दशक से अधिक समय से समस्त भारत और नेपाल में पर्यावरण सरक्षंण व् संवर्धन के क्षेत्र में कार्यरत है, संस्था के सदस्यो द्वारा आज विकास एन्क्लेव कालोनी मेरठ में बेहतर स्वास्थ व रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए क्षेत्र वासीयों को औषधीय गुणों से भरपूर गिलोय का वितरण किया गया।

इस अवसर पर ग्रीन केयर सोसायटी (Green Care Society Sansthan) के अध्यक्ष डाॅ विजय पंडित ने कहा कि प्रकृति ने हमें स्वस्थ रखने के लिए प्रचुर मात्रा में औषधियां दी हुई है, बस आवश्यकता है कि हम प्रकृति प्रदत्त औषधियों के महत्व को समझें और स्वीकार करें। प्रकृति प्रदत्त औषधियों का सेवन करने से हमारी प्रतिरोधक क्षमता सुदृढ़ होती है साथ ही डॉ विजय पंडित ने सभी सदस्यों को गिलोय भी वितरित किए।

ग्रीन केयर सोसायटी (Green Care Society Sansthan) पर हुई बैठक

ग्रीन केयर सोसायटी हाऊस पर प्रशांत कौशिक ने क्षेत्र वासियों का आह्वाहन करते हुए कहा कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है सभी सावधान रहें, मास्क और दो गज की दूरी बेहद जरूरी है, कोविड़ -19 से बचाव और रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए गिलोय का काढ़ा बेहतरीन औषधि है दिन में दो बार यह काढ़ा अवश्य लेना चाहिए

प्रकृति से जुड़े रहिए .. प्रकृति का सदैव सम्मान, संरक्षण और संवर्धन कीजिए .. यकीन मानिए प्रकृति आपके साथ कभी भी कुछ गलत नहीं होने देगी।

संस्था कोविड़ काल में निरंतर अपने सदस्यों के सहयोग से अनेक शहरों में गिलोय वितरण अभियान चला रही है और संस्थान के द्वारा औषधीय गुणों से भरपूर ‘गिलोय’ वितरण अभियान से हजारों लोग लाभान्वित हुए हैं ..

सभी कोविड़ प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आज के गिलोय वितरण कार्यक्रम में क्षेत्र वासीयों के साथ मुख्य रूप से संवाद संस्था के संस्थापक प्रशांत कौशिक, एडवोकेट संजीव कुमार शर्मा, पूनम पंडित, अरमान उपस्थित रहे और ‘गिलोय’ वितरण अभियान में सहयोग किया।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com

1 COMMENT

Comments are closed.