शादी समारोह से लौट रहे नवविवाहित बाइक सवार दंपत्ति की हादसे में मौत

  • मेरठ,अलीगढ़।

करीब पौने दो माह पूर्व शादी हुए नव विवाहित जोड़े ने एक सड़क हादसे में एक साथ दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरठ के आनंदपुरी रेलवे रोड निवासी करीब 25 व 27 वर्षीय दंपति सारिका और प्रदीप की हाल ही में 4 मई को शादी हुई थी। नवविवाहित दंपति अलीगढ़ के थाना खैर स्थित गांव अरनी पला निवासी अपने मामा राधाचरण की बेटी की 26 जून दिन शनिवार को शादी समारोह में सम्मिलित होने गए थे।

शादी के बाद दंपति बाइक द्वारा अपने घर मेरठ की ओर रवाना हुए थे। दंपति की बाइक जैसे ही थाना लोधा इलाके के कस्बे तक पहुँची थी कि आवारा पशुओं को बचाने के चक्कर मे रोड साइड लगे लोहे के खम्बे से जा टकराई और बाइक समेत दंपति झाड़ियों में जा गिरे। हादसे में सारिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने घायल प्रदीप को आनन-फानन में मलखान सिंह जिला अस्पताल भेज दिया।

Advertisement

जहां डॉक्टरों ने प्रदीप को भी मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक दंपति के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है। दंपति के हादसे में मरने की सूचना से ससुराल और मायके दोनों जगह कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।