अवैध संबंधों को लेकर आरोपियों ने की थी महिला की हत्या

  • बिजनौर।

चांदपुर पुलिस ने महिला की हत्या का  पर्दाफाश करते हुए  दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश किया है। बीते दिनों महमूदपुर के जंगल में 35 वर्षीय महिला की लाश मिली थी मृतिका के पति की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मामला दर्ज किया था।

एसपी ने बुधवार को प्रेस वार्ता कर हत्या का खुलासा किया है, और घटना का खुलासा करने वाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार की टीम को 15 हजार के इनाम की घोषणा की है। दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के महमूदपुर इलाके का है।

Advertisement

जहां बीते 9 सितंबर को 35 वर्षीय बबीता पत्नी सर्वेश कुमार ग्राम महमूदपुर निवासी की लाश जंगल से बरामद हुई थी। मृतिका के पति सर्वेश कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से बुधवार को हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो हत्यारों  को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है।

बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए कहा कि 9 सितंबर को बबीता की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। थाना चांदपुर में मुकदमा दर्ज था गांव के ही मुजम्मिल और पूरन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इनके बबीता से संबंध थे बार बार पैसों की डिमांड को लेकर उन्होंने घटना को अंजाम दिया।पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कुबूल किया है कि 35 वर्षीय बबीता से उनके लगभग 5 वर्षों से संबंध थे हम लोग चोरी छुपे मिला करते थे। बबीता आए दिन उनसे पैसों की डिमांड करती थी।

जिससे वह तंग आ चुके थे 9 सितंबर को बबीता अपनी बेटी के साथ खेत पर चारा लेने गई हुई थी। उसकी बेटी के घर चारा लेकर चले जाने के बाद हम लोगों द्वारा बबीता से उसकी बेटी के साथ संबंध बनाने को लेकर कहा गया।

जिस पर वह भड़क गई और हमारे साथ गाली गलौज करने लगी और मुजम्मिल को लात भी मार दी जिससे हम लोगों को बहुत गुस्सा आया बार-बार पैसे मांगने से तंग आकर और बेटी वाली बात को उजागर ना करने को लेकर हम दोनों बबीता को राजकुमार के खेत में ले गए और उसी के गले में पड़े हुए दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी।

बबीता के गले को दुपट्टे से बांधकर पॉपुलर के पेड़ से बांध दिया और मौके से फरार हो गए। चांदपुर पुलिस ने बुधवार को घटना का खुलासा कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है वहीं पुलिस अधीक्षक बिजनौर द्वारा घटना के खुलासा करने वाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार और उनकी टीम को 15 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।