Mrt 3 1 jpg

छात्रावास का खाना चखकर कुलपति ने परखी गुणवत्ता

0 minutes, 0 seconds Read

मेरठ। चौधरी चरण सिंह विवि की कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला ने सुबह वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप व पंडित दीनदयाल उपाध्याय छात्रावास का निरीक्षण किया। इस दौरान कुलपति ने हास्टल में रह रहे छात्रों के संग नाश्ता चखकर उसकी गुणवत्ता को भी परखा। मेस इंचार्ज को गुणवत्ता बनाए रखने व छात्रों को गुणवत्ता युक्त खाना देने के निर्देश दिए। साथ ही सफाई व्यवस्था को भी परखा। निरीक्षण के दौरान कुलानुशासक प्रो. बीरपाल सिंह भी साथ थे।
छात्रावास के निरीक्षण के दौरान कुलपति ने छात्रों से बात करते हुए कहा कि छात्रावास को स्वच्छ रखे। हर छात्र पौधरोपण भी करें एवं उसकी देखभाल करें। वार्डन से बात कर गार्डन व छात्रावास को सुंदर व स्वच्छ बनाएं। कहा कि छात्रावास को पालीथिन मुक्त बनाए। कम से कम पालीथिन का प्रयोग करें।
कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला ने छात्रों से पढ़ाई पर ध्यान देने व शोध पर जोर दिया। कहा कि नियमित व समय से अपनी कक्षाओं में जाएं। शिक्षकों से सवाल जबाव कर अपनी शकाओं का समाधान करें। छात्रों से स्वास्थ पर ध्यान देने की भी बात कही। छात्रों की समस्याओं को सुनते हुए उसके जल्द समाधान करने के निर्देश दिए।

author

Santram Pandey

पत्रकारिता के 40 बसंत पार कर चुके संतराम पांडे, पूर्णकालिक पत्रकार हैं और खाटी पत्रकारिता के जीवंत उदाहरण स्वरूप अंकुरित प्रतिभाओं को सहयोग प्रदान कर रहे हैं। वर्तमान में ई-रेडियो इंडिया के वरिष्ठ संपादक हैं।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com