Dr Jinendra Jain Meerut ने बताया दवाओं से रहित जीवन कैसे जिएं

195
  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

Dr Jinendra Jain Meerut: जीवन को  सेहतमंद बनाने के लिए इंसान तरह तरह के प्रयासों को करता है। जिम जाना, एक्सरसाइज करना, योगा करना, ध्यान करना, यह तमाम कार्य आपके जीवन को विभिन्न प्रकार से स्वस्थ बनाते हैं। 

लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर हम इन में से किसी एक विधि को अपनाते हैं तो भी बहुत ज्यादा दिनों तक नियमित रूप से कर नहीं पाते। अगर आपके साथ भी समस्या है तो आपके लिए खुशखबरी है। 

मेरठ के रहने वाले डॉक्टर जिनेंद्र जैन ने एक ऐसे कैप्सूल कोर्स को इजाद किया है जिसके तहत मात्र 3 घंटों के ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत आपके शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता को इजाद करने में मदद मिलती है…….

हालाकि यह प्रक्रिया कोई बहुत अलग नहीं है, लेकिन प्रभावशाली बहुत है। वर्षों से हमारे ऋषि-मुनियों ने इस तरह की विधियों को अपनाकर खुद को मजबूत बनाया था। डॉक्टर जिनेंद्र जैन से बातचीत में पता चला कि वो इन विधियों पर पिछले 30 वर्षों से अच्छी खासी मेहनत कर रहे हैं, उनकी मंशा है कि वो अपने 30 वर्षों की मेहनत को महज 3 घंटों में देशवासियों को बतायें…

Dr Jinendra Jain Meerut ने लॉकडाउन में हजारों को दी ट्रेनिंग

देश में जब लॉकडाउन लगा था तब डॉ जैन (Dr Jinendra Jain Meerut) आम लोगों को सेहतमंद बनाने में लगे हुए थे। अगर आप पढ़ने वाले विद्यार्थी हैं, नौकरी पेशा महिला या पुरुष है या फिर किसी तरह का बिजनेस करते हैं तो यह कोर्स आपके लिए सुपरहिट है। वैसे तो इस कोर्स को करने के लिए किसी तरह की एज बॉउंडेशन या फिर टाइम बॉउंडेशन नहीं है लेकिन जो लोग अति व्यस्त रहते हैं उनके लिए यह कोर्स वरदान साबित हो रहा है।

आप भारत के किसी भी हिस्से से हमें देख रहे हैं तो आप डॉक्टर जिनेंद्र जैन (Dr Jinendra Jain Meerut) से सीधे संपर्क कर इस विधि का लाभ ले सकते हैं….. और देश की जनता की सुविधा के लिए इ-रेडियो इंडिया ने डॉक्टर जिनेंद्र जैन से स्पेशल डिस्काउंट की अपील की है…..  अगर आप इ-रेडियो इंडिया के रेफरेंस से डॉक्टर जिनेंद्र जैन से बात करते हैं तो आपको इस कोर्स में लगभग 40% तक का डिस्काउंट उपलब्ध होगा।