स्टेज पर मस्ती करना भी महत्वपूर्ण: गीता कपूर

मुंबई। कोरियोग्राफर गीता कपूर एक बार फिर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज कर रही हैं। उन्हें लगता है कि प्रतियोगियों को अपनी प्रस्तुति का आनंद लेना जरूरी है। वह कहती हैं कि इस सीजन के लिए कलाकारों को लाने के दौरान, एक कसौटी कलाकारों में भूमिका निभाने के लिए भी थी, जो स्टेज (मंच) पर अपने प्रदर्शन का आनंद लेने के लिए पर्याप्त आश्वस्त हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, “तकनीक और फॉर्म के साथ ही नृत्य का उत्सव मनाना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। जब आप एक प्रतियोगिता में हों तब भी मंच पर मौज-मस्ती करना महत्वपूर्ण है। हम ऐसी प्रतिभाओं को सामने लाना चाहते हैं, जो आनंद लेते हैं जो वे करते हैं वह उनके प्रदर्शन में भी प्रतिबिंबित होता हो।”

Advertisement

यह चौथी बार है, जब गीता इस शो को जज करेंगी। इसके बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “इस शो का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है। यह ऐसा शानदार मंच है, जो उन प्रतिभाशाली बच्चों को अद्भुत अवसर प्रदान करता है, जो सम्मान पूर्वक अपनी जगह अर्जित करते हैं।

हमें इस बार कुछ अविश्वसनीय प्रतिभा मिली है और मैं उनकी बहुमुखी प्रतिभा को देखने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकती।” अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और फिल्म निर्माता अनुराग बसु भी शो में जज के रूप में दिखाई देने वाले हैं। ऋत्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी द्वारा होस्ट किया गया, यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

2 COMMENTS

Comments are closed.