Film Mera Bharat Mahan की सूटिंग सेट पर चले पत्थर अभिनेत्री घायल

93
Film Mera Bharat Mahan
Film Mera Bharat Mahan
  • संवाददाता || जौनपुर

Film Mera Bharat Mahan. वी प्रांजल फिल्म क्रियेशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म “मेरा भारत महान “की शूटिंग के दौरान अराजकतत्वों द्वारा पथराव किये जाने से शूटिंग कर रही अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के कारण शूटिंग बीच मे रोकनी पड़ी।

हादसे से डरी सहमी Film Mera Bharat Mahan की अभिनेत्री ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यूपी में फ़िल्म इंडस्ट्री बनाई जा रही लेकिन उसके पहले कलाकरों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए ,संयोग अच्छा था कि पत्थर सिर में लगा अगर आंख में लगता तो फिर उनका पूरा कैरियर ही बरबाद हो जाता।

Film Mera Bharat Mahan की अभिनेत्री बोलीं जौनपुर आने के बारे में सोचना पड़ेगा

घायल अभनेत्री ने कहाकि जिस तरह से ये घटना हुई उसके बाद वो दुबारा जौनपुर में शूटिंग के लिए आने से पहले जरूर सोचेंगी। बता दे की मणि भट्टाचार्य बंगाली कलाकार है और भोजपुरी इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम कर चुकी है और वर्तमान समय मे वी प्रांजल प्रोडक्शन के तहत भोजपुरी फ़िल्म मेरा भारत महान में हीरोइन की सहेली का किरदार निभा रही है।

फ़िल्म में सुपर स्टार रवि किशन और पवन सिंह बतौर नायक है तो अंजना सिंह और गरिमा परिहार नायिका है। फ़िल्म प्रोड्यूसर सत्यजीत राय व विपुल राय है जो जौनपुर के रहने वाले है। फ़िल्म की शूटिंग पिछले दो हफ़्तों से जौनपुर में चल रही है। शुक्रवार को फ़िल्म की शूटिंग जौनपुर स्टेशन के पास हो रही थी तभी अराजकतत्वों द्वारा पथराव कर दिया गया जिससे मणि भट्टाचार्य का सिर फट गया और वो घायल हो गई।

Apex Superficiality Hospital Jaunpur Uttar Pradesh
Advertisement Apex Superficiality Hospital Varansi Uttar Pradesh